×

केदार जाधव का खुलासा, मैं दो सिर के साथ बल्लेबाज़ी कर रहा था

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। बता दें की ऑस्ट्रेलिया को अंतिम वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने सात विकेट से हराने काम किया है।इस मैच  को जिताने में महेंद्र सिंह धोनी की 87 और केदार जाधव की 61 रनों की पारी सबसे ज्यादा अहम रही ।जीत के बाद केदार जाधव भी बहुत खुश नजर आए ।   जीत के बाद चहल ने केदार जाधव का इंटरव्यू लिया ।इंटरव्यू में केदार जाधव ने कई खुलासे किये। केदार  जाधवने कहा – यह मेरे इस सीरीज का पहला और आखिरी मैच था। मेरे को ज्यादा से ज्यादा बल्लेबाज़ी करनी थी। ज्यादातर मैं 100 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करता हूँ।  मुझे मैच को नजदीक लेकर जाना था। सामने महेंद्र सिंह धोनी थे और हर सवाल का जवाब उनके पास था। उनके साथ बल्लेबाज़ी करना आसान हो जाता है।इसके साथ ही केदार जाधव ने कहा – ऐसा लगता है जिसे आप दो सिर के साथ बल्लेबाजी कर रहे हो। एक खुद आपका और दूसरा धोनी का ।

 गौरतलब  है कि मैच  ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करके 230 रन बनाए थे और भारत की ओर से सर्वाधिक 6 विकेट केदार जाधव ने लिए । उन्होंने यहां दस ओवर में 42 रन दिए । यही नहीं  231 तक टीम इंडिया को पहुंचाने में धोनी और केदार जाधव ने महत्वपूर्ण पारी खेलीं ।

 गौरतलब है कि  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  केदार जाधव को पहली बार मौका मिला। दरअसल  पिछले दो मुकाबलों में  अंबाती रायडू ने  शानदार प्रदर्शन नहीं किया था इसलिए टीम मैनेजमेंट ने केदार जाधव को मौका दिया । आने वाले मुकाबलों में यानि न्यूजीलैंड के खिलाफ भी केदार जाधव को मौका मिल सकता है।