×

टी-20 क्रिकेट की 4 सबसे तूफानी बल्लेबाजी जोड़ियां, नंबर 3 पर हैं अपना शेर

 

जयपुर (स्पोर्टस डेस्क) हम यहां क्रिकेट की तूफानी बल्लेबाजों की बात कर रहे हैं जिन्होंने टी 20 प्रारुप जमकर अपना बोलाबाला रखा है । क्रिकेट की कुछ चुनिंदा जोड़ियों की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने बड़ी महत्वपूर्ण साझेदारियां की हैं ।

डेविड वार्नर और शेन वाटसन –

 बता दें की इस क्रम में पहला नाम आता है ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर और शेन वॉटसन का जिन्होंने 37 टी 20 के साथ बल्लेबाजी की और अपनी टीम के लिए 1154 रन बनाए हैं । ऑस्ट्रेलिया के लिए इन दोनों ही बल्लेबाजों ने कई मैच जीतने में भूमिका निभाई है ।

मार्टिन गुप्टिल और केन विलियमसन-

बता दें की इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है न्यूजीलैंड के धाकड़ बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल का और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन का जिन्होंने काफी बढ़िया रिकॉर्ड बनाएहैं ।  न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के लिए यह दोनों बल्लेबाज कई मैच में  अच्छी साझेदारियां कर चुके हैं ।

शिखर धवन और रोहित शर्मा –

 

 बता दें की इस क्रम में तीसरे स्थान पर नाम आता हैं भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन का जिन्होंने 27 T-20 मैचों में 785 रन बनाए हैं। रोहित और धवन की जोड़ी की टीम इंडिया के लिए सबसे सफल जोड़ियों में से एक माना जा सकता है ।

अहमद सहजाद और कामरान अकमल –

  पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी अहमद शहजाद और कामरान अकमल ने भी तूफानी बल्लेबाजी की है । पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए इन दोनों ही धाकड़ जोड़ी मानी जा सकती है।

इन सभी क्रिकेटर्स में से किन खिलाड़ियों की जोड़ी को आप खतरनाक मानते हैं कमेंट करके जरूर बताएं