×

पहले मैच में ये ​तीन खिलाड़ी बन सकते है टीम इंडिया के सिक्सर किंग

 

जयपुर.टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच अब पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेलनी है। इस सीरीज का पहला मैच 21 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस सीरीज के पहले दो मैचों के लिए बीसीसीआई ने टीम का ऐलान कर दिया है। पहले दो मैचों के लिए पंत के रूप में नया चेहरा है। तो वहीं कोहली और मोहम्मद शमी की वापसी हुई है। क्योंकि कोहली को एशिया कप से आराम दिया गया था। तो वहीं शमी काफी लंबे समय बाद टीम में शामिल हुए है।

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज को अपने नाम कर लिया है। टीम इंडिया ने पहला टेस्ट पारी और 272 रन से अपने नाम किया है तो वहीं दूसरा टेस्ट मैच दस विकेट से अपने नाम किया है। आइए इस खबर में हम जानते है कि पहले मैच में ये खिलाडी छक्कों की बारिश कर सकते है।


1.ऋषंभ पंत
ऋषंभ पंत वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में डेब्यू कर सकते है। क्योंकि पंत ने टेस्ट मैच में डेब्यू किया है। टेस्ट में अभी तक खेले मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं यह खिलाडी छक्के लगाने में माहिर है। जैसा की हम आईपीएल में देख चुके है। यदि पंत क्रिज पर टिकते है तो वे छक्कों की बारिश कर सकते है।


2.अंबाती रायडू
अंबाती रायडू संयम से खेलने वाले बल्लेबाज हैं है जो एक बार छक्के लगाना शुरू कर देते हैं तो रुकते नहीं है इसलिए वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में अंबाती रायडू भी लंबी पारी खेल सकते हैं।


3.रोहित शर्मा
भारतीय टीम के हिटमैन रोहित शर्मा इस मैच में छक्कों की बारिश कर सकते है। यदि वे इस मैच में नौ छक्के लगाते है तो वे इस साल सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे।