×

2019 वर्ल्ड कप में इन 3 ऑलराउंडर्स को जरूर शामिल करे टीम इंडिया, सभी टीमों को लगेगा डर

 

जयपुर.आईसीसी ने आगामी विश्व कप के कार्यक्रम की घोषणा कर दी है। यह विश्व कप शुरू होने में महज कुछ महीने का ही समय बचा है। इस बार यह विश्व कप साल 2019 में इंग्लैंड की सरजमी पर खेला जाना है। इस विश्व कप के लिए सभी टीमों ने अपनी—अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। इसके साथ ही टीम इंडिया ने आगामी विश्व कप केा देखते हुए अपनी तैयारी शुरू कर दी है।


गौरतलब है कि हाल ही में टीम इंडिया 80 दिनों का इंग्लैंड के दौरे पर रही थी। इस दौरे को विश्व कप की नजर से बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा था। हालांकि विश्व कप को देखते हुए बाकि बची सीरीज में खिलाडियों का चयन कर रही है। आइए इस खबर में हम उन ​तीन भारतीय आॅलराउंडरों के बारे में बात करेंगे जो आगामी विश्व कप में टीम इंडिया का हिस्सा हो सकते है।

1.हार्दिक पांडया

टीम इंडिया की तरफ से पांडया मुख्य आॅलआउंडर की भूमिका नजर आएंगे। यह खिलाडी बल्ले और गेंद से कभी भी मैच का रूख पलटने की ताकत रखता है। पांडया को अंतिम ओवरों में ​तूफानी पारी खेलने के लिए भी जाना जाता है।


2.रविचंद्रन अश्विन
अश्विन टीम के एक अनुभवी खिलाडी है। इसके सा​थ ही वे बल्ले से भी कमाल करते है। हालांकि अश्विन ने अपने बल्ले से रन बनाकर टीम इंडिया को कई बार मैच जीताए है। वैसे अश्विन को गेंदबाजी के लिए जाना जाता है। लेकिन अपनी टीम को अश्विन ने कई बार जीताया है।

3.रविंद्र जडेजा
जडेजा ने काफी समय बाद एशिया कप में टीम में जगह बनाई थी। एशिया कप में जडेेजा ने शानदार प्रदर्शन किया था। इस समय जडेजा शानदार फॉर्म में चल रहे है। इसलिए जडेजा भी आगामी विश्व कप में टीम का हिस्सा हो सकते है।