×

सुनील गावस्कर ने कहा-धवन-रोहित की जोड़ी नही बल्कि ये जोड़ी दिलाएगी खिताब

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप से शुरु होने में अब 100 दिन से भी कम समय रह गया है। विश्व की तमाम टीमों इस टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटी हुई हैं और भारतीय टीम भी इस अछूती नहीं है। लेकिन विश्व कप से शुरु होने से पहले भारतीय टीम यह बात सबसे ज्यादा दिलचस्प बनी हुई है कि कौन सा खिलाड़ी किस भूमिका में होगा। इन तमाम बातों के बीच दिग्गज सुनील गास्कर ने भी एक जोड़ी बताई है जो विश्वकप खिताब दिला सकती है ।

 सुनील गावस्कर भारतीय टीम रोहित – धवन की अपेक्षा किसी और जोड़ी सबसे ज्यादा अहमियत देते हैं। सुनील गावस्कर की नजर विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की जोड़ी सबसे बड़ा योगदान दे सकती है । उन्होंने कहा कि कोहली के पास इस वक्त बेहतर विकल्प ये है कि उनके पास इस समय धोनी हैं ।

 धोनी की होने से काफी ज्यादा मदद मिलती है। जब भी कोहली को किसी भी तरह की मदद की जरूरत होती है। वो धोनी के पास जा सकते हैं। इसके अलावा धोनी खुद ही गेंदबाज़ों से बात करते रहते हैं और उन्हें बेहतर करने के लिए प्रेरित करते हैं। धोनी और कोहली दोनों के बीच कमेंस्ट्री को लेकर बात करते हुए  उन्होंने कहा – कि मुझे दोनों के बीच कमेंस्ट्री काफी ज्यादा पसंद है दोनों खिलाड़ी एक दूसरे का सम्मान करते हैं और इस वजह से ये दोनों खिलाड़ी विश्वकप में टीम के लिए महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले हैं। आगामी विश्वकप  इंग्लैंड में 30 मई से  शुरू होने वाला है  जहां भारत को अपना पहला मुकाबला 16 जून को खेलना है।