×

शहीद जवानों के परिजनों के लिए आगे आए शिखर धवन, किया यह बड़ा काम

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकवादी हमले से हर कोई दुखी है। इस पूरे घटनाक्रम में भारत ने अपने 40 से ज्यादा जवान खोए हैं । और इस वजह से इस बात को लेकर पूरे देश में गुस्सा है। यही नहीं तमाम देश के लोग शहीद परिवारों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ कहा जा रहा है और उसपर आतंकियों को शरण देने का आरोप लग रहा है।

टीम इंडिया के खिलाड़ी शिखर धवन शहीद के परिजनों की मदद के लिए आगे आए हैं। इसके साथ ही उन्होंने अन्य लोगं से मदद की अपील की है।उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाकर कहा – “पुलवामा में शहीद हुए भारतीय सैनिकों के साथ हमारी सारी संवेदनाएं है।

मैं अपनी ओर से जितना मुझसे से हो सकेगा उतना करूंगा। साथ ही मैं आप सब से भी अपील करता हूं, इस मुश्किल घड़ी में उन परिवारों की मदद के लिए आगे आए। शिखर धवन हमले के बाद जवानों के परिवार के लिए दुआ मांगी थी। अब धवन उनकी आर्थिक रूप से मदद भी कर रहे हैं।

इसके साथ ही अब अन्य खिलाड़ियों से भी ऐसी ही उम्मीद है । दूसरी ओर टीम इंडिय के पूर्व खिलाड़ी शिखर धवन ने भी शहीद के बच्चोंको फ्री पढ़ाई की घोषणा की थी । उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात का ऐलान किया। इसके साथ ही विदर्भ कप्तान ने ईरानी कप में जीत हासिल करने के बाद इनामी राशि के परिजनों को देने का फैसला किया ता। फैजल ने कप जीतने के ही इस बात का ऐलान कर दिया था।