×

आॅस्ट्रेलिया दौरे पर शिखर धवन को लेकर रोहित शर्मा ने कही यह बड़ी बात,जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

 

जयपुर.भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने तीन मैचों की टी—20 सीरीज के आखिरी मैच में शानदार पारी खेली। धवन ने इस मैच में 92 रन की शानदार पारी खेली । इस पारी की बदौलत ही टीम इंडिया ने यह मैच छह विकेट से जीता । अब टीम इंडिया का अगला दौरा आॅस्ट्रेलिया के साथ होगा। इस दौरे से पहले धवन का फॉर्म में आना टीम के लिए अहम होगा।

गौरतलब है कि सीरीज के आखिरी मैच में शिखर और पंत के बीच 130 रन की रिकॉर्ड साझेदारी हुई। इस मैच में टीम इंडिया की शुरूआत अच्छी नहीं रही। रोहित शर्मा चार रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद केएल राहुल भी जल्दी ही आउट हो गए।


आपको बता दें कि यही नहीं, 182 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 45 रन पर दो विकेट गंवाकर संकट में फंस गई थी। आॅस्ट्रेलिया दौरे से पहले रोहित शर्मा ने शिखर धवन को लेकर एक बडा बयान दिया है।


रोहित ने कहा कि टीम के दृष्टिकोण से खिलाड़ियों के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले रन बनाना अहम है। विशेषतौर पर शिखर के मामले में। उन्होंने वनडे सीरीज में अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन बड़े स्कोर नहीं बना पाए। मुझे खुशी है कि उन्होंने मैच जिताऊ पारी खेली और अगले महत्वपूर्ण दौरे से पहले बड़ा स्कोर बना पाए।

युवा बल्लेबाज पंत के बारे में बात करते हुए रोहित ने कहा, ‘ऋषभ हमेशा ज्यादा से ज्यादा रन बनाने का भूखा रहता है। इस मैच में उसके लिए उचित स्थिति थी। हमारे छह ओवर में दो विकेट गिर गए थे। हमारे ऊपर थोड़ा दबाव भी था।