×

रोहित शर्मा ने टेस्ट सीरीज से पहले किया यह बेहद चौंकाने वाला खुलासा

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) इन दिनों टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जहां भारत को चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी भी है । बता दें की इस सीरीज के दौरान टेस्ट टीम का रोहित शर्मा भी हिस्सा हैं । लेकिन सीरीज के शुरुआत से पहले रोहित शर्मा ने अपने बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

बता दें की उन्होंने एक निजी इंटरव्यू में कहा है की ऑस्ट्रेलिया के जमीं पर 6 दिसंबर से शुरु होने वाले टेस्ट सीरीज काफी स्पेशल होने वाली है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया सरजमीं पर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को मात देना काफी चुनौती पूर्ण काम होगा । क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई टीम को टेस्ट सीरीज में काफी बड़ा अनुभव प्राप्त है। इसका बड़ा कारण है सबसे पुरानी एशेज टेस्ट सीरीज जो ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जाती है ।

जिसमें ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज और गेंदबाज काफी कड़ा अभ्यास और काफी अच्छा प्रदर्शन करने के बाद इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबजों और गेंदबाजों के खेलने का मौका मिलता है। वहीं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भारत के विरूद्ध अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उतारू है जिससे यह सीरीज काफी चुनौतीपूर्ण होनी चाहिए ।

गौरतलब है कि साल की शुुरुआत में रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका दौरे पर   फ्लॉप साबित हुए थे जिसके बाद ही  उन्हें टेस्ट टीम से बाहर का रास्ता दिया गया था । यही नहीॆ वह इंग्लैंड और  वेस्टइंडीज के खिलाफ भी टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं बने थे ।

पर हाल ही के दिनों उनकी फॉर्म को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्हें  मौका दिया  गया है । देखना बाकी रह जाता है वह इस पर कितने खरे  उतरते हैं।