×

ऋषभ पंत ने किया मैच के बाद खुलासा, रोहित शर्मा ने ड्रेसिंग रूम में कही थी यह बात

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) बता दें की टीम इंडिया ने अंतिम टी 20 मैच में विंडीज को छह विकेट से हराकर सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली है। इसी के साथ ही टीम इंडिया ने घरेलू जमीन पर सीरीज में अजेय रहने का रिकॉर्ड बरकरार रखा है। बता दें की वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत ने पहली बार क्लीन स्वीप किया है ।   मैच में ऋषभ पंत ने 58 रनों की पारी खेलकर भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई, उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें जना बैंकबेल प्लेयर अवॉर्ड दिया गया शिखर धवन को 92 रनोॆ की शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच खिताब से वहीं कुलदीप यादव को मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड मिला ।

  ऋषभ पंत ने मैच के बाद कहा कि उन पर कोई प्रेशर नहीं था उनको ड्रेसिंग रूम से कप्तान और कोच की तरफ से कहा गया था कि आप अपना स्वाभाविक खेल खेलें और टीम के लिए खेलें इसलिए मैंने अपना स्वाभाविक खेल खेला और टीम इंडिया को जीत दिलाने में मदद की।

गौरतलब है कि ऋषभ पंत ने अपने टी 20 अंतर्राष्ट्रीय करियर की पहली हाफ सेंचुरी लगाई उन्होंने 38 गेंदों पर 58 रन बनाए । इस दौरान उन्होंने 3 छक्के लगाए हैं । यही नहीं इस मैच में ऋषभ पंत ने एक हाथ से छक्के लगाने का कारनामा भी किया।

गौरतलब है कि  ऋषभ पंत हाल ही के दिनों में टीम इंडिया के लिए जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए नजर आए हैं । जिससे लगने लगा है कि वह आने वाले भविष्य में धोनी की जगह ले सकते हैं ।