×

R Ashwin ने Babar Azam को लेकर दिया बयान , तारीफ में कही बड़ी बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आर अश्विन कंगारू दौरे भारत की टेस्ट टीम का हिस्सा हैं और आर अश्विन टेस्ट सीरीज के तैयारी में जुटे हुए हैं और अभ्यास में पसीने बहा रहे हैं। सीरीज के शुरु होने से पहले आर अश्विन पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक के साथ यूट्यूब पर बातचीत करते हुए नजर आए।

AUS vs IND: रिकी पोंटिंग ने बताया, भारत के खिलाफ कौन होगा David warner का ओपनिंग जोड़ीदार

इस दौरान ही आर अश्विन ने मौजूदा पाक कप्तान बाबर आजम को लेकर बड़ा बयान दिया। आर अश्विन ने बाबर आजम को एक मिलियन डॉलर खिलाड़ी बताया है और उन्होंने यह भी कहा कि बाबर आजम को खेलते देखना अच्छा लगता है। दरअसल इंजमाम उल हक ने बातचीत के दौरान आर अश्विन से पूछा कि वो बाबर आजम के बारे में क्या सोचते हैं?

ICC ने बनाया नियम, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू के लिए होना चाहिए इतनी उम्र

इस पर जवाब देते हुए आर अश्विन ने कहा,वह एक बेहद शानदार खिलाड़ी हैं। जिस तरह की प्रतिभा उनके पास है, वो और बेहतर खेल सकते हैं।साथ ही अश्विन ने कहा उन्होंने अभी सिर्फ 5 साल  ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेला है। एक बल्लेबाज अपने करियर के पीक पर 7 -8 वर्ष खेलने के बाद पहुंचता है, बाबर का अभी पीक बाकी है और वो आने वाले सालों में और बेहतर प्रदर्शन करेगा।

Kapil Dev ने बताया, आखिर कैसे Virat Kohli बन सकते हैं खतरनाक बल्लेबाज

गौरतलब है कि बाबर आजम की तारीफ कई दिग्गज खिलाड़ी करते रहते हैं। पर भारत कोई खिलाड़ी उनकी तारीफ करे, यह बहुत कम देखने मिलता है। पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ी बाबर आजम को विराट और स्मिथ के दर्जे का खिलाड़ी बता चुके हैं। बाबर आजम पर मौजूदा समय में पाकिस्तान ने बड़ी जिम्मेदारी भी सौंपी है। बाबर आजम अब पाकिस्तान के तीनों प्रारूप के तहत कप्तान हैं।