×

पृथ्वी शॉ ने दिया बयान, कहा मेरे बदले य​ह खिलाड़ी करे टेस्ट में ओपनिंग

 

जयपुर. भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच छह दिसंबर को एडिलेड के मैदान पर खेला जाएगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया और आॅस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली गर्ई। यह सीरीज 1—1 की बराबरी पर रही है। इस सीरीज के बाद टीम इंडिया ने आॅस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच सिडनी के मैदान पर खेला है। यह मैच ड्रा रहा है। इस मैच का पहला दिन बारिश के भेट चढ गया था।


आपको बता दें कि इस मैच में टीम इंडिया को एक बडा झटका लगा है। टीम के युवा खिलाडी पृथ्वी शॉ चोटिल हो गए है। वे क्षेत्ररक्षण करते समय चोटिल हो गए है। शॉ ने इस मैच की पहली पारी में शानदार अर्धशतक लगाया। शॉ ने इस मैच में 66 रन की पारी खेली। लेकिन फिल्डिंग करते समय चोटिल हो गए और चोट इतनी गंभीर थी कि वे पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए है।


इधर चोट के बाद पहली बार पृथ्वी ने कहा है कि मेरे बदले टीम में रोहित शर्मा से ओपनिंग करबानी चाहिए। मुंबई मिरर के अनुसार पृथ्वी शॉ ने कहा है कि छठवें और सातवें नंबर पर लिए जडेजा और हनुमा विहारी को खिलाना चाहिए । ओपनिंग के लिए रोहित से ओपन करना अच्छा रहेगा।


गौरतलब है कि रोहित शर्मा की काफी समय बाद टेस्ट टीम में वापसी हुई है। इससे पहले रोहित ने सीमित ओवरों के खेल में शानदार प्रदर्शन किया है। इसलिए उन्हें आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल किया गया है।

हालांकि कयास लगाया जा रहा है कि रोहित​ शर्मा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। टीम के पास मुरली विजय और केएल राहुल के रूप में दो ओपनर है। ऐसे में देखते है कि कोहली पहले टेस्ट मैच में किन खिलाडियों को ओपनिंग का मौका दे सकते है।