×

पृथ्वी शा से डर रहा है टीम इण्डिया का सबसे बड़ा धुरंधर बल्लेबाज, पृथ्वी कर देगा इस भारतीय बल्लेबाज का पूरा करियर अकेले बर्बाद

 

जयपुर. भारतीय टीम की तरफ से इस समय पृथ्वी शॉ शानदार प्रदर्शन कर रहे है। शॉ लगातार अपने प्रदर्शन को निखार रहे है। शॉ ने टीम इंडिया की तरफ से अभी टेस्ट मैचों में डेब्यू किया है। शॉ ने अपने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 134 रन की शानदार पारी खेली थी। इस पारी की बदौलत शॉ ने टेस्ट क्रिकेट में अपने नाम कई रिकॉर्ड्स किए थे। हालांकि दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में शॉ ने अर्धशतक लगाया है।


गौरतलब है कि जिस तरीके से पृ​थ्वी शॉ के बल्ले से रन निकल रहे है। उसे देखकर लग रहा है कि वे जल्द ही शिखर धवन की जगह ले लेंगे। क्योंकि हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में शिखर धवन को टीम में शामिल नहीं किया है। इसके साथ ही धवन का इससे पहले इंग्लैंड दौरा भी खराब था।


आपको बता दें कि धवन इंग्लैंड दौरे पर पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे। इस कारण उन्हें एक मैच से भी बाहर होना पडा। हालांकि धवन भी टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करते है।

तो वहीं शॉ भी ओपनिंग करते है। इसलिए धवन को लेकर और कयासा लगाया जा रहा है कि वे उनकी जगह को ले सकते है। दरअसल टीम इंडिया की तरफ से एशिया कप में धवन ने अच्छे रन बनाए होंगे।

 

लेकिन वहां पर पाकिस्तान ,बांग्लादेश और अफगानिस्तान जैसी टीमें खेल रही थी। दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के दौरे पर धवन पूरी तरह से फ्लॉप रहे है। तो इस कारण से धवन की मुश्किले और बढ़ सकती है।