×

न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 टी20 सीरीज के लिए पाकिस्‍तानी टीम घोषित, इस बड़े खिलाड़ी को जगह नहीं

 

जयपुर.पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के साथ सीरीज खेलनी है। इसमें इसमें 3 वन-डे, तीन टेस्ट और तीन ही टी-20 मैच खेले जाएंगे। पहला टी- 20आबू धाबी में बुधवार को शुरू हो रहा है। हाल ही में पाक ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट मैच और टी-20 सीरीज में पूरी तरह ध्वस्त कर दिया है। पाकिस्तान ने दो टेस्ट मैचों की सीरीज 1-0 से जीती और 3 टी-20 की सीरीज को 3-0 से जीतकर रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।


गौरतलब है कि अब न्यूजीलैंड के खिलाफ भी पाकिस्तान टीम इस जीत के मनोबल के साथ ही उतरेगा। दोनों टीमों के बीच टी—20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान हो गया है। इस बार टीम में कई बडे खिलाडियों को बाहर कर दिया है।


आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम में बायें हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर फिर पाकिस्तानी टीम में जगह नहीं बना सके है । इससे पहले भी मोहम्मद आमिर को आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी टीम में शामिल नहीं किया गया था।


दरअसल आमिर इस समय खराब फॉर्म से जूझ रहे है। पिछले साल चैंपियन ट्रॉफी के बाद ही आमिर के प्रदर्शन में गिरावट देखी गई है। वे विकेट के लिए परेशान हो रहे है। उनको मैच में विकेट नहीं मिल रहे है। इतना ही नहीं वे रनों पर भी लगाम लगाने में असफल रहे है।


पाकिस्तानी टीम : सरफराज अहमद (कप्तान) , फखर जमान, मोहम्मद हफीज, साहिबजादा फरहान, बाबर आजम, शोएब मलिक, आसिफ अली, हुसैन तलत, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, उस्मान खान शानवारी, हसन अली, इमाद वसीम, वकास मकसूद, फहीम अशरफ