×

PAK vs Nz:वनडे सीरीज से पहले न्यूजीलैंड टीम को लगा बड़ा झटका,कोरी एंडरसन चोट के कारण हुए बाहर

 

जयपुर.न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच वनडे सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज से पहले न्यूजीलैंड को एक बडा झटका लगा है। टीम के आॅलराउंडर खिलाडी कोरी एंडरसन चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गए है। पिछले साल जून में हुई चैंपियन ट्रॉफी के बाद पहली बार एकदिवसीय मैचों में शामिल किया गया था।


गौरतलब है कि पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मैच में भी कोरी एंडरसन टीम का हिस्सा नहीं थे। इसके अलावा मेहमान टीम के लेग स्पिनर टॉड एस्टल की फिटनेस भी समस्या बनी हुई है। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 7 नवंबर को पहला वनडे मैच खेला जाएगा। इस मैच में वे टीम से बाहर हो सकते है।


न्यूजीलैंड के कोच ने कहा कि टॉड ने अच्छी प्रगति दिखाई है इसलिए हम उन्हें टेस्ट और वन-डे के लिए उचित अवसर देने के बारे में सोच रहे हैं। इस स्पिनर खिलाडी की जगह टीम में एजाज पटेल को शामिल किया गया है। टी20 क्रिकेट में डेब्यू एजाज पटेल कर चुके है। अब वनडे मैचों में भी डेब्यू कर सकते है।


आपको बता दें कि इस खिलाडी ने टी20 क्रिकेट में प्रभावित किया था। इसी कारण से न्यूजीलैंड के मैनेजमेंट ने वनडे के लिए उन्हें चुना है। इससे पहले पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को तीन मैचों की टी20 सीरीज में मात दी थी। पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को टी20 सीरीज में 3—0 से मा​त दी थी।

न्यूजीलैंड की वन-डे टीम

केन विलियमसन, एस्टल टॉड, ट्रेंट बोल्ट, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, लोकी फर्ग्युसन, मैट हेनरी, टॉम लैथम, कॉलिन मुनरो, हेनरी निकोल्स, एजाज पटेल, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, रॉस टेलर, बीजे वॉटलिंग, जॉर्ज वर्कर।