×

रनआउट विवाद पर अजहर अली ने इन्हें ठहराया जिम्मेदार, बताया किस कारण से हुए रनआउट

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)।दुबई में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही सीरीज में अजीबोगरीब रनआउट देखने को मिला। जिसको लेकर विश्व क्रिकेट में तक चर्चा है। माना जा रहा है कि क्रिकेट के लिहाज से तो ऑस्ट्रेलिया टीम सही तरीक से रनआउट किया ।  पर स्पोर्ट्समैनशिप के लिहाज से सही नहीं हुआ लेकिन इन सब विवाद पर खुद अजहर अली ने एक बयान देते हुए कहा है कि मैं अपनी गलती के कारण आउट हुआ। इसमें ऑस्ट्रेलिया की कोई गलती नहीं है ।तीसरे दिन के खेल खत्म होने के बाद रनआउट पर बात करते हुए अजहर अली ने कहा – नहीं, मुझे नहीं लगता कि ऑस्ट्रलिया टीम ने गलती स्पोर्ट्समैन शिप दिखाई।

मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूँ मैं थोडा सा अज्ञान था। दौड़ने के दौरान कोई मेरे बीच में नहीं आया, किसी ने मुझे विचलित नहीं किया  यह मेरी अपनी गलती से हुआ। मुझे लगता है कि उन्होंने सही काम किया है। इसके साथ ही अजहर अल  ने कहा आपको लंबे समय तक गेंद देखनी चाहिए।

यह उन चीजों में से एक था, मेरी और असद की नजर गेंद पर नहीं थी। यहां तक ​​कि जब गेंद वापसी फेंकी जा रही थी, मैंने सोचा कि गेंद को बाउंड्री पर लगने के बाद फेंका गया हैं। जब टिम पेन ने स्टंप की तरफ दौड़ना शुरू किया तो मैंने इसके बारे में थोड़ा मजाकिया सोचा, उसके बाद यह एक सदमा था।

यह मेरी अपनी गलती है। गौरतलब है कि दूसरा टेस्ट मैच पाकिस्तान टीम के लिए भी अहम रहा है । क्योंकि पहला टे्सट मैच ड्रॉ रहा था ।