×

अभ्यास मैच का पहला दिन बारिश की भेट चढ़ा,कोहली और पृथ्वी ने किया कुछ ऐसा, देखिए तस्वीरे

 

जयपुर.भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। लेकिन इस सीरीज से पहले टीम इंडिया को आॅस्ट्रेलिया एकादश के साथ एक चार दिन का अभ्यास मैच आज से खेला जाना था। लेकिन आज का दिन बारिश के भेट चढ गया है। लगातार बारिश में टीम इंडिया न अभ्यास कर पाई और न मैच खेल पाई।


ऐसे में खाली समय में टीम इंडिया ने इस समय जमकर मस्ती की। विराट कोहली न एक तरफ जहां जिम में एक्सरसाइज करने आए तो दूसरी तरफ पृथ्वी शॉ और पंत के साथ वीडियो गेम खेलते देखे गए। भारतीय टीम अभ्यास के साथ—साथ जमकर मस्ती भी कर रही है।

सिडनी के मैदान में सुबह भारी बारिश के कारण मैच नहीं हो सका। ऐसे में विराट कोहली जिम पहुंचे और ईशांत शर्मा-मुरली विजय के साथ एक्सरसाइज की। कोहली ने अपनी ​तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर की है।


उन्होंने लिखा- ऐसा नहीं लग रहा है कि बारिश थमेगी. सोचा दिन को अच्छा बनाया जाए. एक्सरसाइज करके मजा आ गया।

https://www.instagram.com/p/BqtP1L0g0o3/?utm_source=ig_embed

पृथ्वी शॉ ने करीब 1 बजे इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की। जिसमें विराट कोहली और रिषभ पंत नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में कोहली ने होटल के कमरे में शाफ और पंत के साथ पीएस 4 खेला। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/p/Bqtw3jGAgAh/?utm_source=ig_embed
आपको बता दें कि भारतीय टीम छह दिसंबरे से आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगा। इस सीरीज का पहला मैच एडिलेड के मैदान पर खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिय यह अभ्यास मैच काफी अहम माना जा रहा है।