×

IPL 2021 के पहले ही मैच में MS dhoni के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के पहले ही मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह की ओर से शर्मनाक प्रदर्शन देखने को मिला है और उन्होंने फैंस को निराश कर दिया । दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले जा रहे आईपीएल 2021 के दूसरे मैच के तहत महेंद्र सिंह धोनी शून्य पर आउट हुए और इसी के साथ उनके नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया।

Breaking , DC vs CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए दिया 189 रनों का बड़ा लक्ष्य

धोनी दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इस मैच के तहत एक भी रन नहीं बना सके और सिल्वर डक शिकार हो गए । धोनी ने क्रीज पर दो गेंदों का सामना किया और आवेश खान की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। आपको बता दें कि धोनी दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल में दूसरी बार शून्य पर आउट हुए हैं। इससे पहले वो आईपीएल में इस टीम के खिलाफ एक बार जीरो पर आउट हुए थे। बता दें कि धोनी ने अब तक इस लीग में दिल्ली के खिलाफ ही सबसे ज्यादा बार शून्य पर आउट हुए हैं। दिल्ली के अलावा धोनी मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी एक-एक बार शून्य पर आउट हुए हैं।

Breaking , DC vs CSK: संकट में फंसी धोनी की सीएसके , गंवाए दो बड़े विकेट

वैसे मुकाबले में धोनी भले ही शू्न्य पर आउट हुए हों पर चेन्नई ने सुरेश रैना के अर्धशतक के दम पर दिल्ली कैपिटल्स के सामने 189 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा है। सुरेश रैना ने 36 गेंदों में चेन्नई के लिए तीन चौके और 4 छक्के की मदद से 54 रन की पारी खेली । इसके अलावा चेन्नई के लिए सैम कुर्रन ने 34 और मोईन अली ने भी 36 रन की अहम पारी का योगदान दिया। बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स की निगाहें टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज करने पर हैं।

Breaking, IPL 2021, CSK vs DC:चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग XI देखिए यहां