×

माइक हसी की नजर में टीम इंडिया का खिलाड़ी है मौजूदा समय में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) । भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 24 फरवरी से लेकर 13 मार्च सीरीज खेली जाएगी । उससे पहले ऑस्ट्रेलिया के एक पूर्व दिग्गज ने विराट कोहली की तारीफ की है। उन्होंने कहा – विराट कोहली ऐसा खिलाड़ी है जो हर मैच में पूरी जान लगाता है वो क्रिकेट के तीनों प्रारूप खेलता है वो भारतीय टीम का सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी है।

 उन्होंने कहा – इसके साथ ही बेहतरीन कप्तान और विश्व का सबसे बल्लेबाज है विश्वकप में उसकी बल्लेबाजी चली तो भारत को जितने से कोई रोक सकता है। गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 24 फरवरी के पहला टी 20 मैच खेला जाएगा। वहीं दूसरा टी 20 मैच 27 फरवरी को खेला जाएगा।

 वहीं इसके बाद 2 से 13 मार्च तक वनडे सीरीज खेली जाएगी। इस दौरान पांच वनडे मैच दोनों टीमों के बीच खेलें जाएंगे। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक बार फिर भारतीय टीम की कमान विराट कोहली के हाथों में होगी । गौरतलब है कि पिछले दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम दो वनडे और टी 20 सीरीज में कोहली ने आराम लिया था।   विराट के कंधों पर  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहम जिम्मेदारी होगी और विश्वकप से भारत को यह अच्छा प्रदर्शन करके दिखाना है । बता दें की  पिछले दिनों जब भारत ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गया था तो उसने कंगारू टीम को वनडे और टेस्ट सीरीज में मात दी थी जबकि  दोनों टीमों के बीच टी 20 सीरीज 1-1 से ड्रॉ होकर खत्म हुई थी। इसलिए माना जा रहा है कि इस बार फिर भारत कंगारू टीम पर हावी  हो सकता है।