×

मैक्सवेल ने बताया, ऑस्ट्रेलिया के लिए कोहली नहीं, ये खिलाड़ी साबित होगा सबसे बड़ा खतरा

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)  बता दें की भारत और वेस्टइंडीज के बीच 21 नवंबर से टी 20 मैचों की सीरीज का आगाज होने जा रहा है । बता दें की दोनों टीमों के बीच पहला मैच 21 तारीख को ब्रिसबेन में दोपहर 1.30 बजे से शुरु होगा। इसके बाद चार टेस्ट मैच और अंत में 3वनडे मैच भी  खेले जाएंगे । पर इस महत्वपूर्ण दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के खतरनाक खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने बड़ा बयान दिया है ।   उन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलियन चैनल क्रिकेट कॉम ऐयू पर एक इंटरव्यू के दौरान पर एक भारतीय बल्लेबाज के बारे में काफी बड़ी बात बोल दी है ।मैक्सवेल ने इस इंटरव्यू में बताया कि मुझे लगता है इस समय दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज हैं टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा। उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखना काफी अच्छा लगता है। वो गेंद को इतनी आसानी से मारते हैं और मुझे लगता है कि वह अन्य खिलाड़ियों की तुलना में उनके पास हर शॉट्स के लिए बहुत अधिक समय है।

 जब रोहित बल्लेबाजी करते हैं। वो बल्लेबाजी को बेहद ही आसान कर देते हैं। बता दें की मैक्सवेल ने इसी इंटरव्यू में आगे बताया कि रोहित पास गेंद को किसी भी दिशा में मारने की काबिलियत मौजूद है जो उसे और भी ज्यादा खतरनाक बनाती है । हिटमैन रोहित जितने अच्छे से पेस खेलते हैं। उतनी ही अच्छे से स्पिन भी ।

 वो कभी -कभी लंबे हिट लगा सकता है मुझे लगता है कि वो शांत खिलाड़ी है। वो किसी भी परिस्थिति को अपने ऊपर हावी नहीं होने देता। जो उसे खतरनाक बनाती है ज्यादा मौकों पर मैंने उसका सामना किया और पाया कि वो काफी शांत है शायद ही उसकी शाक्ति है वो बल्लेबाजों का सामना ऐसे करता है जैसे उसके पास औरों से काफी समय है वो बल्लेबाजी करते हुए किसी के बारे में नहीं सोचता। यही कारण उसे सबसे खतरनाक बनाती है।