×

Lanka Premier League 2020 पर मंडराया संकट, ये दो खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। लंका प्रीमियर लीग 2020 के आयोजन से पहले कई बड़ी चुनौतियां आने लगी हैं। पहले जहां कुछ खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट भाग नहीं लेने का फैसला लिया, वहीं अब लीग में कोरोना का संकट भी मंडरता नजर आ रहा है। दरअसल पाकिस्तान के तेज गेंदबजा सोहेल तनवीर और कनाडा के बल्लेबाज रविंदरपाल सिंह लीग के शुरु होने से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

AUS की धरती पर Team India की कौन सी हैं पांच सबसे यादगार टेस्ट जीत, जानिए यहां

ख़बरों की माने तो कैंडी टस्कर्स टीम का हिस्सा तनवीर और कोलंबो किंग्स के रविंदरपाल टी 20 टूर्नामेंट के लिए श्रीलंका पहुंचने पर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। गौरतलब है कि वहाब रियज और लियाम प्लंकेट के हटने पर तनवीर के विकल्प के तौर पर टीम में जगह दी गई थी। तनवरी और रविंदरपाल के कोविड-19 पॉजिटिव निकले के बाद अब कम से कम दो हफ्ते इन्हें टूर्नामेंट दूर रहना होगा।

क्या पाकिस्तानी टीम में है गुटबाजी ?Babar Azam ने दिया ये जवाब

तनवीर के कोरोना वायरस के संक्रमित होने के बाद उनकी टीम टस्कर्स के कोच हसन तिलकरत्ने ने कहा कि उन्हें तनवीर की जगह लेने के लिए किसी अन्य खिलाड़ी की जरूरत होगी। उन्होंने यही भी कहा कि फ्रेंचाइजी मालिकों से बात करनी होगी कि तनवीर किसी टीम में लिया जा सकता है।

AUS vs IND : Rishabh Pant को मिलने चाहिए मौके, इस भारतीय दिग्गज ने किया समर्थन

लंका प्रीमियर लीग का आगाज 26 नवंबर से होने वाला है लेकिन टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले जहां क्रिस गेल और लसिथ मलिंगा जैसे बड़े खिलाड़ियों ने भी अपने नाम वापस लिए हैं। अब सबसे बड़ा सवाल यही है कि लंका प्रीमियर लीग से कई खिलाड़ियों के हटने के बाद कई टूर्नामेंट फीका ना हो जाए।गौरतलब है कोरोना संकट के बीच जितने भी खेल प्रतियोगिताएं हो रही हैं उनमें खिलाड़ियों के बीच महामारी का संकट बना हुआ है।