×

IPL 2021 में David warner के खेलने को लेकर संकट के बादल, जानिए आखिर क्यों

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। डेविड वॉर्नर की गिनती धाकड़ बल्लेबाजों में होती है और वह ऑस्ट्रेलिया टीम के अलावा आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं। हालांकि अब ख़बर यह है कि डेविड वॉर्नर के आईपीएल के आगामी सीजन में खेलने को लेकर संशय पैदा हो सकता है।

Ashwin के ODI और T20I टीम से बाहर रहने को लेकर इस दिग्गज ने उठाए सवाल, दिया यह बयान

इसके पीछे बड़ी वजह यह है कि डेविड वॉर्नर अपनी ग्रोइंन इंजरी से पूरी तरह फिट नहीं हो पाए हैं और उनको अपनी फिटनेस हासिल करने में 8 और 9 महीने का समय लग सकता है। इसी वजह है कि डेविड वॉर्नर के आईपीएल 2021 में खेलने को लेकर संकट के बादल हैं।डेविड वॉर्नर ने अपनी चोट को लेकर अपडेट देते हुए फॉक्स क्रिकेट से कहा , वह ट्रैक पर लौटने की कोशिश कर रहे हैं।

PSL में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए Chris Gayle ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, बने ऐसा करने वाले खिलाड़ी

उन्होंने रनिंग फील्डिंग, गेंद पकड़ने और थ्रो की अभ्यास की है लेकिन परेशानी हो रही है ।वॉर्नर ने कहा कि पिछले कुछ हफ्तों में बहुत मुश्किल हुई है। यहां तक कि थ्रो करने में भी ।साथ ही उन्होंने इंजरी के चलते अगले छह से 9 महीने हालत बुरी रहेगी। चोट से जूझ रहे डेविड वॉर्नर को भरोसा है कि वह दवाओं से रिकवर कर लेंगे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ ODI और T20I सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का हुआ ऐलान

उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि दवाओं से जल्द रिकवर कर लूंगा। इन तमाम समस्यों के बावजूद डेविड वॉर्नर आईपीएल के लिए पूरी तरह फिट होने के लिए प्रयास कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में आईपीएल 2021 की नीलामी पूरी हुई है और टूर्नामेंट का 14 वां सीजन अप्रैल -मई में आयोजित हो सकता है।वॉर्नर आईपीएल के अहम खिलाड़ी हैं और उनकी मौजूदगी आईपीएल में इसलिए अहम हो जाती है।