×

IPL 2021 की नीलामी में खिलाड़ियों पर करोड़ों लुटाने के बाद RCB कप्तान कोहली का आया बयान

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 की नीलामी में आरसीबी ने करोड़ों रुपए खर्च करके टीम के साथ अहम खिलाड़ियों को जोड़ा है। आरसीबी ने इस सीजन के लिए मैक्सवेल , काइल जैमसीन डेनियल क्रिस्टियन जैसे स्टार खिलाड़ियों को शामिल किया । मैक्सवेल को 14.25 करोड़ और जैमसीन पर 15 करोड़ विराट की टीम ने खर्च किए।

Vijay Hazare Trophy:ईशान किशन ने धमाकेदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया के लिए ठोका दावा

इसके अलावा सुयष प्रभुदेसाई, केएस भारत, सचिन बेबी, रजत पटिदार, मोहम्मद अजहरुद्दीन जैसे युवा खिलाड़ियों को भी आरसीबी की टीम ने लिया। नीलामी प्रक्रिया के बाद आरसीबी कप्तान विराट कोहली का भी बयान आया है।विराट ने कहा, आईपीएल ऑक्शन में हमने जिन खिलाड़ियों को खरीदा और ऑक्शन का जो रिजल्ट रहा उससे मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। हमने उन खिलाड़ियों को खरीदा, जिन्हें हम अपनी टीम में चाहते थे, जिससे टीम में संतुलन आए और टीम को मजबूती मिले ।आरसीबी कप्तान ने साथ ही कहा, हमारा पिछला सीजन काफी अच्छा रहा और इन नए खिलाड़ियों के साथ उम्मीद करते हैं कि हम पिछले सीजन के मुकाबले और कुछ कदम आगे बढ़ेंगे।

ब्रेकिंग: PSL पर संकट के बादल, टूर्नामेंट के आगाज से पहले एक खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव

आरसीबी के फैन्स से फिर से कहना चाहता हूं कि आने वाले सीजन में हमें आपके समर्थन की आवश्यकता होगी।गौरतलब हो कि आईपीएल में आरसीबी ने अब तक एक बार भी खिताब अपने नाम नहीं किया है। पिछले सीजन में टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लीग स्टेज से आगे तक का सफर तय किया था, हालांकि टीम खिताब के करीब नहीं पहुंच सकी थी। पर इस बार आरसीबी टीम के पास अच्छा मौका होगा जब वह खिताब भी अपने नाम कर सकती है। आरसीबी की टीम नए खिलाड़ियों के आने से मजबूत हो गई है।

IPL 2021 से नाम वापस ले सकते हैं स्टीव स्मिथ? माइकल क्लार्क ने बताई वजह