×

IPL 2020: फाइनल में दिल्ली के खिलाफ भिड़ंने से पहले मुंबई इंडियंस के लिए खुशखबरी

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के फाइनल में मंगलवार 10 नवंबर को मुंबई इंडियंस की टीम दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ंने वाली है । इस मैच से पहले रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस के लिए अच्छी ख़बर आई है । दरअसल टीम के स्टार तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की नेट्स में वापसी हो गई है।

India Tour of Australia: अब इस शर्त पर ही रोहित शर्मा को टीम इंडिया में मिलेगी एंट्री

बता दें कि दिल्ली के खिलाफ पहले क्वालिफायर मैच में ट्रेंट बोल्ट ग्रोइन की चोट से जूझ रहे थे और फाइनल में उनकी उपलब्धता पर भी सवाल थे । मुंबई इंडियंस टीम की भी चिंता बढ़ीं हुई थीं लेकिन अब राहत भरी ख़बर आई है कि ट्रेंट बोल्ट फिट हैं।

IPL 2020 में आए पांच शतक, जानिए किस बल्लेबाज ने लगाया सबसे तेज

जब ट्रेंट बोल्ट की अभ्यास सत्र में वापसी हो गई है तो माना जा रहा है कि वह दिल्ली के खिलाफ भी मैच खेलने उतरेंगे।ट्रेंट बोल्ट की फाइनल मैच में उपलब्धता को लेकर मुंबई इंडियंस ने कोई आधिकारिक बयान तो नहीं दिया है लेकिन सोशल मीडिया पर फ्रेंचाइजी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें बो्ल्ट भी खिलाड़ियों के साथ अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं।

पिछले सीजन से रिलीज होकर आए ये खिलाड़ी IPL 2020 में नई फ्रेंचाइजी के लिए चमके

इसलिए कहा जा रहा है ट्रेंट बोल्ट फिट हैं और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच खेलने के लिए उतर सकते हैं। ट्रेंट बोल्ट ने मौजूदा सीजन में 14 मैचों में 22 विकेट लिए हैं। बोल्ट फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस के लिए मैच जिताऊ प्रर्दशन करते हुए नजर आ सकते हैं। बता दें कि मुंबई इंडिंयस की अब पांचवें खिताब नजरें हैं और इसलिए वह दिल्ली के खिलाफ मजबूत रणनीति के साथ ही मैदान में उतरेगी। पूरे टूर्नामेंट में उसने बुमराह और बोल्ट की जोड़ी एक हथियार के रूप में इस्तेमाल किया है और इसलिए टीम में बोल्ट की मौजूदगी जरूरी हो जाती है।