×

IPL 2019: व्हाट्सऐप मेसेज देकर केकेआर ने बाहर किया इस दिग्गज खिलाडी को

 

जयपुर.आईपीएल की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को आगामी सीजन से बाहर कर दिया है। स्टार्क से kkr  ने अपना करार खत्म कर लिया है। लेकिन लेकिन दिलचस्प रहा कि फ्रेंचाइजी ने व्हाट्सऐप मेसेज भेजकर उन्हें ये जानकारी दी। KKR ने स्टार्क को 9.4 करोड रूपए में खरीदा था। लेकिन वे चोट के कारण पिछला सीजन नहीं खेल पाए थे।

हालांकि कयास लगाया जा रहा था कि आॅस्ट्रेलिया के ​तेज गेंदबाज स्टार्क का अगले साल oneday world cup  और एशेज सीरीज जैसे व्यस्त कार्यक्रम के कारण t20 लीग के अगले सीजन में खेलना वैसे भी संदिग्ध था।


इसके बाद इस तेज गेंदबाज ने बयान ​भी दिया है। आॅस्ट्रेलिया के ​तेज गेंदबाज स्टार्क ने बताया कि उन्हें kkr  फ्रेंचाइजी ने व्हाट्सऐप पर मेसेज भेजकर करार खत्म करने की जानकारी दी है। उन्होंने कहा, ‘मुझे दो दिन पहले kkr के मालिकों की ओर से संदेश मिला है कि मुझे टीम से रिलीज कर करार खत्म किया जा रहा है। उस दौरान अप्रैल में मैं घर पर रहूंगा।’


इसके बाद स्टार्क ने कहा है कि मैं पिछले साल चोट के कारण ipl के सीजन में नहीं खेल पाया था। लेकिन मेरे पास फिर से शरीर को फिट बनाने के लिए यह अच्छा मौका रहा। मैंने आराम किया जिससे मेरा शरीर खुद ही स्वस्थ हो गया।

स्टार्क ने कहा है कि IPL  के पिछले संस्करण में चोट के कारण मिले आराम से मेरा शरीर स्वस्थ हुआ है और अगर अगले सीजन में मुझे फिर से मौका नहीं मिलता है तो मेरे लिए ये भी अच्छा होगा क्योंकि हमें ब्रिटेन में छह महीने के लिए काफी क्रिकेट खेलना है।’