×

INDvsWI: आखिरी तीन वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं ये दो बड़े बदलाव

 

जयपुर.भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज से पहले दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई। टीम इंडिया ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में विंडीज को 2—0 से मात दी। इसके साथ ही पहले वनडे मैच में भी आठ विकेट से मात दी है। टीम इंडिया अब पांच मैचों की सीरीज में 1—0 से आगे चल रही है। अब सीरीज का दूसरा मैच 24 अक्टूबर को खेला जाना है। यह मैच विशाखापट्टनम में खेला जाएगा।


गौरतलब है कि भारतीय टीम का पहले दो मैचों के लिए बीसीसीआई ने ऐलान कर दिया है। बीसीसीआई ने 14 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है। इसके साथ ही अब यह बात तो साफ है कि आगे के तीन मैचों में टीम में बदलाव देखने को मिल सकता है।


आपको बता दें कि पहले दो मैचों के लिए कई खिलाडियों की वापसी हुई है। तो वहीं पंत को नए चेहरे के रूप में शामिल किया गया है। लेकिन अब टीम हमें बदलाव देखने को मिल सकता है। दूसरे वनडे के बाद टीम का ऐलान होगा।


ऐसे में एक बार फिर से कयास लगाया जा रहा है कि युवा​ खिलाडियों को मौका दिया जा सकता है। हालांकि कयास लगाया जा रहा है कि इन बाकि के मैचों के लिए शिखर धवन को बाहर किया जा सकता है।


शिखर धवन की जगह पृ​थ्वी शॉ को शामिल किया जा सकता है। शॉ ने टेस्ट मैचों में शानदार पारी खेली तो वहीं हाल ही में विजय हजारे टूर्नामेंट में भी शानदार प्रदर्शन किया है। इसलिए कयास लगाया जा रहा हेै कि शॉ को शामिल किया जा सकता है।