×

INDvsAUS: टीम इंडिया के खिलाफ मैच से पहले इस कंगारू खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) बता दें की  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी 20 सीरीज का आगाज 24 फरवरी से होने वाला है। उससे पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी  उस्मान ख्वाजा ने बड़ा बयान दिया है। बता दें की उस्मान ख्वाजा का मानना है कि भारत के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज के दौरान अनुकूल क्षमता साबित होगी और कहा कि वे देश खेलने के बीते अनुभव से सीख लेने की कोशिश करेंगे।

 कंगारू टीम ने भारत के खिलाफ विशाखापट्टनम में अपना पहला मैच खेलेगी । उससे पहले ख्वाजा का मानना है कि विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा होगा। ख्वाजा भारत में राइजिंग पुणे सुपरज्याइंट्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग में छह मैच खेल चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा मैं उस टी 20 विश्वकप में खेला था

 और विकेट सचमुच ही बहुत अच्छा था मेरे हिसाब से धर्मशाला का विकेट थोड़ा ज्यादा स्पिन हुआ था, मोहाली और बैंगलुरू में विकेट बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छा था। इसके साथ ही उन्होंने कहा – आपको यहां जिस भी स्तर पर खेलने को मिलेगा। आपको उसके अनुकूल होना होगा।    ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने बीते समय में भारत में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। इसलिए मुझे लगता है कि हमें उस अनुभव से मदद मिल सकती है। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया भारत को यहां हराना चाहेगा। दरअसल पिछले दिनों जब भारत ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गया था तब उसने कंगारू टीम को  उसकी धरती पर  वनडे और टेस्ट  सीरीज में मात देने का काम किया था ।इसलिए  ऑस्ट्रेलिया यहां बदले के इरादे से जरूर उतरेगी।