×

INDvsAUS : वनडे सीरीज को लेकर एरोन फिंच का बड़ा बयान

 

जयपुर.आॅस्ट्रेलिया को भारत के साथ सीरीज खेली जानी है। लेकिन इस सीरीज से पहले आॅस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने अपने बल्लेबाजों से कहा है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के खराब पद्रर्शन के बाद भारत के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज से पहले उन्हें कुछ बदलावों के लिए तैयार रहना होगा। हालांकि आॅस्ट्रेलिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज को 1—2 से हार झेलनी पडी।

गौरतलब है कि आॅस्ट्रेलिया के कप्तान ​एरोन फिंच ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर परेशान है। आॅस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में जनवरी मेें खेलनी है। फिंच ने कहा है कि इस बात का कोई संदेह नहीं है। कि हम सभी दबाव में है। हम सीरीज हार गए इसके चलते दबाव ज्यादा हो गया है। टीम के ग्लेन मैक्सवेल, क्रिस लिन, ट्रेविस हेड, मार्कस स्टोइनिस हो या मैं खुद, इस वक्त सभी दबाव में हैं।

आॅस्ट्रेलिया के कप्तान ने कहा है किऑस्ट्रेलियाई वनडे टीम को भारत दौरे के पहले सही संतुलन बनाना होगा। इसके लिए हमारे पास दो महीने है, इस दौरान या तो हमें रणनीति को क्रियान्वित करना होगा या अपनी शैली में थोड़ा बदलाव करना होगा।

आपको बता दें कि आॅस्ट्रेलिया की टीम इस समय खराब दौर से गुजर रही है। आॅस्ट्रेलिया टीम को लगातार सीरीज में हार रही है। इसलिए टीम के कप्तान एरोन​ फिंच ने अपने टीम के बल्लेबाजों को एक खास सलाह दी है।

हाल ही में आॅस्ट्रेलिया को साउथ अफ्रीका ​के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज मेंहार का सामना करना पडा है। तो वहीं इससे पहले पाकिस्तान से भी टी20 सीरीज में हार का सामना करना पडा है। आॅस्ट्रेलिया टीम लगातार हार रही है। इससे टीम के कप्तान परेशान नजर आ रहे है।