×

भारत-वेस्टइंडीज HOTSTAR में मैच देखने वालों के लिए बड़ी खबर मैच से पहले यह सेटिंग कर ले

 

जयपुर.भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने में महज कुछ ही दिन का समय बाकि रह गया हैं। दोनों टीमों के बीच हाल ही में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई थी। इस सीरीज में टीम इंडिया ने 2—0 से जीत दर्ज की है। टेस्ट सीरीज की तरह वनडे सीरीज को लेकर भी कयास लगाया जा रहा है कि इस सीरीज में भी टीम इंडिया का पलडा भारी रह सकता है।


गौरतलब है कि दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 21 अक्टूबर को खेला जाएगा। यह मैच गुवाहाटी में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 से शुरू होगा। लेकिन इस मैच से पहले मोबाइल पर देखने वालों के लिए एक खबर है।

आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की सीरीज का प्रसारण डीडी नेशनल पर किया जाएगा। इसलिए हॉटस्टार को काफी लंबे समय से बीसीसीआई के खिलाफ नाराजगी है। इसलिए हॉटस्टार मैच से पहले कोई बड़ा निर्णय ले सकता है।

जब यह मामला कोर्ट में गया तो कोर्ट का कहना था कि भारत में एक बड़ा वर्ग डीडी नेशनल में ही मैच देखता है । इसलिए मैच डीडी नेशनल चैनल पर प्रसारित किए जाएंगे । इसके बाद से Hotstar बीसीसीआई से कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने की प्रयास कर रहा है ।


आपको बता दें कि यदि आप भी हॉटस्टार पर मैच देखने वाले है। तो आपको डीडी नेशनल का भी ऐप इंस्टॉल कर लेना चाहिए। जिससे बाद में कोई परेशानी नहीं आए और आप इस सीरीज का मोबाइल पर मजा ले सको।