×

INDIA vs AUSTRALIA: वॉन का भारत को सुझाव, चोटिल पृथ्वी की जगह इस खिलाड़ी को मौका दें

 

जयपुर. भारतीय टीम और आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने में महज तीन दिन का समय ​बचा है। लेकिन इस मैच से पहले टीम इंडिया को एक बडा झटका लगा हैं। टीम के शानदार फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ चोटिल हो गए है। शॉ को अभ्यास मैच के दौरान बाउंड्री पर ​फील्डिंग करते समय चोटिल हो गए। चोट इतनी गंभीर थी कि वे पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए है।

लेकिन पृथ्वी की जगह किस खिलाडी को मौका दिया जाए। इस पर चर्चाएं शुरू हो गई है। इसी बीच इस विषय पर इंग्लैेंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी अपना सुझाव दिया है। माइकल वॉन ने ट्वीट करके सुझाव दिया है कि पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को रोहित शर्मा से ओपनिंग करानी चाहिए।

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने अपने इस ट्वीट में लिखा, ‘अगर पृथ्वी शॉ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट नहीं खेल पाते हैं तो ये दुखद होगा..बहुत शानदार प्रतिभा..मेरा मानना है कि शीर्ष क्रम में उनकी जगह रोहित शर्मा को खिलाया जाए.. वो बेहतरीन हैं और ऐसा मुमकिन नहीं कि वो टेस्ट क्रिकेट में महारथ हासिल नहीं कर सकते।’

लेकिन टीम इंडिया ने अभी कोई सूचना नहीं ​दी है कि शॉ की जगह टीम में ओपनिंग कोैन करेंगा। टीम के पास मुरली विजय,केएल राहुल,रोहित शर्मा और पार्थिव पटेल के रूप में ओपनर शामिल है।