×

IND-WI:दूसरा वनडे 1.30 बजे से,इस खिलाड़ी का बहार होना लगभग तय,संभावित XI एवं ओपनिंग जोड़ी

 

जयपुर.पांच मैचों की एकदिवसीय मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 1—0 से आगे है। भारत ने पहले वनडे मैच में विंडीज को आठ विकेट से मात दी है। टीम इंडिया की ओर से इस मैच में रोहित शर्मा ने नाबाद 152 रन और कोहली ने 140 रन की शानदार पारी खेली है। इसके साथ ही टीम इंडिया ने आठ विकेट से जीत हासिल कर ली है।


गौरतलब है कि अब सीरीज का दूसरा मैच 24 अक्टूबर को खेला जाना है। इस मैच में टीम इंडिया में बदलाव देखने को मिल सकता है। क्येांकि पहले मैच में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन महज चार रन बनाकर आउट हो गए। इसलिए इस मैच में केएल राहुल को मौका मिल सकता है।


वहीं दूसरी तरफ कुलदीप यादव को भी शामिल किया जा सकता है। क्योंकि कुलदीप यादव को पहले मैच में शामिल नहीं किया गया था। इसलिए कयास लगाया जा रहा है कि एक तेज गेंदबाज कम करके कुलदीप यादव को शामिल किया जा सकता है।


यदि दूसरे मैच में केएल राहुल को शामिल किया जाता है। तो ओपनिंग में केएल राहुल और रोहित शर्मा को उतारा जा सकता है। हालांकि एक तरफ कयास ये भी लगाया जा रहा है कि इस मैच में सलामी बल्लेबाज के रूप में ऋषंभ पंत को भी शामिल किया जा सकता है।

क्योंकि पंत भी ओपनिंग कर सकते है।भारत 323+ रन का पीछा करते हुए 7 बार जीत दर्ज कर चूका है, जहाँ भारत को 323+ रन का लक्ष्य 30 बार मिल चूका है।

संभावित प्लेइंग इलेवन:टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), लोकेश राहुल , अंबाती रायुडू, एमएस धोनी, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, खलील अहमद, उमेश यादव, ।