×

IND-WI:अब बदल सकता है भारतीय टीम का कप्तान, इस दिग्गज को मिल सकती है कप्तानी, 5 बदलाव संभव

 

जयपुर.भारत और वेस्टइंडीज के बीच के पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज का दूसरा मैच टाई रहा है। पहले दो मैचों में टीम इंडिया ने 1—0 की बढ़त बना ली है। अब भारत और वेस्ट इंडीज के बीच तीसरा एक दिवसीय मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोशिएशन स्टेडियम में दोपहर 1:30 बजे से खला जाएगा। पहले मैच में टीम ने विंडीज को आठ विकेट से मात दी तो वही दूसरा मैच टाई रहा है। टीम इंडिया ने पहले दो मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है।

गौरतलब है कि पहले 2 एक दिवसीय मैचों के लिए भारत की 14 सदस्यीय टीम की घोषणा की गयी थी। चूंकि अब ये दोनों मैच खेले जा चुके हैं, इस स्थिति में आने वाले मैचों के लिए भारतीय टीम की घोषणा दोबारा की जाएगी। इन आगामी मैचों के लिए टीम का ऐलान जल्द ही होने वाला है।


आपको बता दें कि इस बार टीम का कप्तान बदल सकता है। जी हां आगामी मैचों के लिए टीम की कमान रोहित शर्मा को दी जा सकती है। हालांकि इससे पहले भी कयास लगाया जा रहा था कि विराट कोहली को इस सीरीज से आराम दिया जासकता है। लेकिन पहले दो मैचों में टीम से कोहली को आराम नहीं दिया गया।

इसलिए एक बार फिर से कयास लगाया जा रहा है कि कोहली को इन आगामी मैचों से आराम दिया जा सकता है। यदि कोहली को आराम दिया जाता है। तो रोहित शर्मा को टीम की कमान मिल सकती है।

संभावित टीम:रोहित शर्मा (कप्तान), पृथ्वी शॉ, लोकेश राहुल, अंबाती रायडू, केदार जाधव, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह