×

IND VS WI:वनडे सीरीज के लिए टीम का चयन कल,इन युवा खिलाडियों को मिल सकता है मौका

 

जयपुर. भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज का पहला मैच 21 अक्टूबर को खेला जाएगा। हालांकि अभी इन दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में टीम इंडिया ने 1—0 की बढ़त बना ली है। अब सीरीज का दूसरा मैच 12 अक्टूबर को खेला जाएगा।

गौरतलब है कि पांच मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान गुरूवार को होगा। लेकिन उससे पहले कयास लगाया जा रहा है कि इस सीरीज से कप्तान विराट कोहली को आराम दिया जा सकता है। हालांकि कोहली को हाल ही में एशिया कप से भी आराम दिया गया था। लेकिन इस सीरीज से भी आराम दिया जा सकता है।


आपको बता दें कि यदि कोहली को आराम दिया जाता है। तो रोहित शर्मा को टीम में शामिल किया जाएगा। एक बार फिर से रोहित शर्मा को टीम की कमान मिल सकती है। वहीं इस सीरीज में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह का आना तय माना जा रहा है।

दरअसल इस सीरीज से टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को बाहर बैठाया जा सकता है। धोनी की जगह पंत को शामिल किया जा सकता है। धोनी को टीम से बाहर करने की वजह उनकी खराब बल्लेबाजी बताई जा रही है।


लेकिन वहीं इस सीरीज में टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले पृथ्वी शॉ को मौका दिया जा सकता हैं। शॉ ने अपने पहले टेस्ट में शानदार शतक लगाया था। उन्होंने 134 रन की शानदार पारी खेली थी। वहीं मयंक अग्रवाल को भी शामिल किया जा सकता है। लेकिन अभी ये तय नहीं हुआ हेै कि कितने मैचों के लिए टीम का ऐलान किया जाएंगा। हो सकता है शुरूआत के तीन मैचों के लिए टीम का ऐलान किया जा सकता है।