×

IND VS WI:दूसरा टेस्ट कल से,कब-कहां और कैसे देखें LIVE मैच

 

जयपुर. भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में टीम इंडिया ने 1—0 की बढ़त बना ली है। भारत ने पहला टेस्ट मैच पारी और 272 रन से अपने नाम किया था। इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से तीन शतक लगे थे। दूसरे टेस्ट में जीत के साथ क्लीन स्वीप के इरादे से टीम इंडिया खेलेगी। तो वहीं वेस्टइंडीज की टीम इस मैच को जीतकर सीरीज बराबरी पर लाना चाहेगी।

गौरतलब है कि दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। टीम के 12 सदस्यों का बीसीसीआई ने ऐलान कर दिया है। इस बार दूसरे टेस्ट मैच में टीम में कोई बदलाव नहीं है। पहले टेस्ट की टीम के साथ ही दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया खेलेगी। हालांकि एक बार फिर से युवा खिलाडियों को मौका दिया गया है।

सीरीज का दूसरा टेस्ट हैदराबाद में खेला जाएगा जिसका प्रसारण सुबह 9 बजे से स्टार स्पोर्ट्स, स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी, और इंटरनेट के माध्यम से हॉटस्टार पर किया जायेगा।

इस मैच में वेस्टइंडीज के सबसे अनुभवी बॉलर केमर रोच टीम के साथ जुड गए है। वे पहले मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे। क्योंकि पहले टेस्ट मैच से पहले उनकी नानी का निधन हो गया था। इसलिए वे वापस वेस्टइंडीज चले गए थे। हालांकी वे पहले टेस्ट के बीच में टीम से जुड गए थे। अब दूसरे मैच में टीम का हिस्सा होगे।

दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया : विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, पृथ्‍वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, रिषभ पंत (विकेटकीपर), रवीन्द्र जडेजा, आर अश्विर, कुलदीप यादव, उमेश यादव, मोहम्मद शमी और शर्दुल ठाकुर