×

IND VS WI:गेल,नारायण और रसेल पर बरसे वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज खिलाडी

 

जयपुर.वेस्टइंडीज टीम इस समय भारतीय दौरे पर है। इस समय विंडीज टीम तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। इस सीरीज का दूसरा मैच आज खेला जाना है। लेकिन इससे पहले विंडीज टीम इस सीरीज में 1—0 से पीछे है। हालांकि दो मैचों की टेस्ट सीरीज में मेहमान टीम को 2—0 और पांच मैचों की वनडे सीरीज में 3—1 से हार का सामना करना पडा था।


गौरतलब है कि विंडीज टीम टी20 सीरीज को भी हारने की कगार पर है। टीम के इस ​खराब प्रदर्शन पर विंडीज टीम के दिग्गज खिलाडी खासे नजर आ रहे है। टीम के पूर्व दिग्गज खिलाडी कार्ल हूपर ने क्रिस गेल,आंद्रे रसेल और ईवान लूइस पर प्रहार किया है।


कार्ल हूपर ने कहा कि सीनियर खिलाड़ियों का टीम से न खेलना शर्मनाक है। विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने वनडे सीरीज से पहले खुद को चयन के लिए उपलब्ध कराने से इनकार कर दिया जबकि इविन लुईस निजी कारणों से टीम में शामिल नहीं हुए।


विंडीज के पूर्व दिग्गज खिलाडी कार्ल हूपर ने कहा कि यह बहुत शर्मनाक बात है कि कुछ खिलाड़ी अपने देश के लिए खेलने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। मुझे नहीं पता कि उन्हें टीम के लिए खेलना रास क्यों नहीं आ रहा है। यह एक युवा टीम है और खिलाड़ियों को थोड़ा वक्त चाहिए था। यदि सीनियर खिलाड़ी टीम का हिस्सा बनते तो भारत के लिए सीरीज जीतना इतना आसान नहीं होता।

हालांकि विंडीज टीम में सुनील नरेण और आंद्रे रसेल टी20 सीरीज से बाहर हो गए है। इन खिलाडियों के बाहर होने से टीम को एक बहुत बडा झटका लगा है। क्योंकि रसेल इस सीरीज से पहले ही बाहर हो गए है। इन खिलाडियों को भारत की सरजमी पर खेलने का अनुभव है।