×

IND vs WI 5th ODI: भुवनेश्वर कुमार ने तोड़ा कीरेन पॉवेल का ‘बड़ा सपना’

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। अंतिम वनडे मैच में विंडीज सलामी बल्लेबाज बड़ा सपना लिए मैदान पर उतरे थे । पर भुवनेश्वर कुमार ने पहले ही ओवर में चलता कर उनका सपनाचूर कर दिया। बता दें की इस मैच में कहीं ना कहीं पॉवेल अपना सपना साकार होने का बेसब्री से इंताजर कर रहे थे।  और इसके लिए कहीं ना कहीं उन्होंने मैच से पहले नेट पर जमकर पसीना भी बहाया था। दरअसल पांच वनडे मैचों की सीरीज से में कीरन पॉवेल से बहुत ज्यादा उम्मीदें थी ।पर इस बाएँ हाथ के बल्लेबाज ने टीम को बहुत ज्यादा निराशा किया।

  जहां एक ओर से हेटमेयर और शाई होप ने सीरीज में दिखाया कि वह कैसे विंडीज के भविष्य के सितारे हैं पर कीरन पॉवेल मौके का फायदा उठाने से चूक गए । गौरतलब है कि पांच मैचों में पॉवेल 18.8 के औसत से केवल 94 रन ही बना सके और इस प्रदर्शन के बाद यह गारंटी नहीं है कि पॉवेल अगली वनडे सीरीज में चुने भी जाएंगे या नहीं।

विंडीज की अगली वनडे सीरीज बांग्लादेश के खिलाफ है और अब वेस्टइंडीज टीम अगला अपना वनडे मैच नौ दिसंबर को बांग्लादेश खिलाफ मीरपुर में खेलेगी। और तब करीन पॉवेल सपना सच कर पाएंगे।

 दरअसल पॉवेल के पास विशाखापट्टनम में वनडे में अपने हजार रन पूरे करने का शानदार मौका था । वैसे भारतीय बल्लेबाज विंडीज के खिलाफ सीरीज  शानदार प्रदर्शन दिखाया है जिसका फायदा उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मिल सकता है ।