×

Ind vs WI 3rd T20- कप्तान रोहित शर्मा ने इन 3 बड़े खिलाड़ियों को अचानक प्लेयिंग इलेवन से बाहर किया, इन 2 नए तेज गेंदबाजों को रोहित शर्मा ने दिलाई जगह

 

जयपुर.भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मैच कल खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया की 12 सदस्यीय टीम का ऐलान हो चुका है। बीसीसीआई ने तीसरे मैच से पहले टीम इंडिया के 12 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है। इस मैच में कुलदीप यादव,उमेश यादव और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है। इसके साथ ही तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को टीम में शामिल किया गया है।

आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच सीरीज का आखिरी मैच रविवार केा खेला जाएगा। यह मैच शाम सात बजे से खेला जाना है। इससे पहले इस सीरीज में टीम इंडिया ने 2—0 की अजेय बढ़त बनाए हुए है। अब सीरीज के तीसरे मैच को जीतकर सीरीज में क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेंगा।

हालांकि इस मैच में तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को शामिल किया गया है। इस मैच में कौल को खेलने का मौका मिल सकता है। क्योंकि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में भी तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतर सकते है।


जिसमें तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार,खलील अहमद और सिद्धार्थ कौल है। वहीं दूसरी तरफ स्पिनर के तौर पर क्रुणाल पांडया ही जिम्मेदारी निभाते नजर आ सकते है। उमेश यादव अगर टीम में नहीं है तब भुवनेश्वर कुमार निश्चित रूप से आपको टीम में खेलते हुए नजर आएंगे।

टीम इंडिया इस सीरीज में क्लीन स्वीप करके अपने नाम रिकॉर्ड बनाना चाहेंगी। इससे पहले टीम इंडिया ने विंडीज के इस दौरे में दो मैचों की टेस्ट सीरीज और पांच मैचों की वनडे सीरीज को अपने नाम कर चुकी है।