×

IND vs NZ : तीसरे टी-20 मैच का बदला समय सुबह 11:30 बजे नहीं बल्कि इस समय होगा शुरू

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और न्यूजीलैंड के बीच  रविवार को टी 20 सीरीज का अंतिम मुकाबला खेला जाना है । बता दें की आज का मुकाबला बहुत ही महत्वपूर्ण है क्योंकि दोनों टीमों के बीच सीरीज 1-1 बराबरी पर है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला यह अंतिम मुकाबला हैमिल्टन के सेडन पार्क पर खेला जाना है।  बता दें की दूसरा टी 20 मैच सुबह 11.30 बजे से खेला गया था पर तीसरा टी 20 अब 12.30 बजे से खेला जाएगा ।यही नहीं इस मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं । स्टार स्पोर्ट्स 1 पर यह मैच आप अग्रेंजी कॉमेंट्री के साथ देख सकते हैं।

 वहीं स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी पर आप इस मैच को हिंदी कॉमेंट्री के साथ देख सकते हैं । इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स हिंदी के एचडी चैनलों पर देख सकते हैं ।इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग का मजा आप हॉटस्टार पर भी उठा सकते हैं । वहीं फ्री डीश टीवी पर भी मैच का आनंद ले सकते हैं।

 

 गौरतब है कि भारत अगर तीसरा मुकाबला जीतकर सीरीज पर कब्जा करता है तो वह इतिहास  रचने का काम करेगा। क्योंकि   भारत  ने कीवी धरती पर एक भी बार टी 20 सीरीज अपने नाम नहीं की  है।

टीम –

भारत – रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, एम एस धोनी, कृणाल पंड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद, शुभमान गिल, विजय शंकर, हार्दिक पंड्या, मोहम्मद सिराज।

न्यूजीलैंड – केन विलियमसन (कप्तान), डग ब्रासवेल, कोलिन डे ग्रांडहोमे, लोकी फर्ग्युसन, स्काट के, कोलिन मुनरो, डेरिल मिशेल, मिशेल सेंटनर, टिम सेइफर्ट, ईश सोढी, टिम साउदी, रोस टेलर, ब्लेयर टिकनर, जेम्स नीशाम।