×

IND vs ENG:पहले दो टेस्ट मैचों में दर्शकों को लेकर BCCI ने लिया बड़ा फैसला

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज होने वाला है। सीरीज के पहले दो मैच एम ए चिदम्बरम स्टेडियम में दर्शकों के बिना खेले जाएंगे। ख़बरों की माने तो मेजबान संघ टीएनसीए के एक शीर्ष अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी ।

BAN vs WI: दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज को मात देकर बांग्लादेश ने सीरीज पर किया कब्जा

टीएनसीए के सचिव आर एस रामास्वामी के मुताबिक दो टेस्ट मैच कोविड-19 हालातों को देखते हुए भारतीय क्रिकेट के निर्देश के मुताबिक दर्शकों के बिना खेले जाएंगे। उन्होंने इस बारे में न्यूज एंजेसी से बात करते हुए कहा, हां , वायरस से उत्पन्न हालात को देखते हुए बचाव के उपाय के तहत दर्शकों को दो टेस्ट मैचों में स्टेडियम में जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

दिग्गज ने बताया, Virat Kohli कप्तानी से हटे तो टीम इंडिया पर क्या होगा बुरा असर

साथ ही 20 जनवरी की तारीख को एक सर्कुलर टीएनसी सदस्यों को भेजा गया है जिसमें कहा गया है कि मैचों को दर्शकों के बिना खेलने का फैसला बीसीसीआई के साथ लिया गया है। सर्कुलकर की माने तो कोविड-19 महामारी की मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए बीसीसीआई ने भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दौरान खिलाड़ियों के साथ किसी भी तरह का जोखिम नहीं उठाने का फैसला किया है।

बता दें कि भारत और इंग्लैंड की टीमें 27 जनवरी तक चेन्नई पहुंच जाएंगी। इसके बाद बायो -बबल प्रवेश करने से पहले कोविड -19 परीक्षण कराना होगा। गौरतलब है कि वैसे तो केंद्र सरकार ने हाल ही में घोषणा की थी कि आउटडोर खेल गतिविधियां मानक पारिचालन प्रक्रिया का पालन करते हुए 50 प्रतिशत दर्शकों के साथ करायी जा सकती हैं। पर बीसीसीआई ने भारत और इंग्लैंड के बीच बिना दर्शकों के कराने का ही फैसला लिया है।