×

IND vs ENG: विराट कोहली और बेन स्टोक्स मैदान पर भिड़ें, जानें पूरा मामला और देखें VIDEO

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। टेस्ट मैच के पहले दिन पहले सेशन में विराट कोहली और इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के बीच मैदान पर बहस हुई । दोनों खिलाड़ियों के बीच मामला इतना बढ़ा कि अंपायर को बचाव के लिए आना पड़ा है।

बता दें कि खेल पहले सेशन में बेन स्टोक्स और मोहम्मद सिराज के बीच गहमा -गहमी काफी बढ़ गई थी जिसके बाद कप्तान कोहली बीच में आए। इसके बाद बेन स्टोक्स और विराट कोहली के बीच बहस हुई।विराट और स्टोक्स के बीच मामला बढ़ रहा था और ऐसे में अंपायर को बीच में आकर दोनों को अलग करना पड़ा ।

SLvsWI: एक ही मैच में हैट्रिक लेने और 6 छक्के खाने वाला ये खिलाड़ी बना दुनिया का इकलौता गेंदबाज

वैसे मैच में यह मामला यही नहीं रूका और सिराज व बेन के बीच भी बातें होती रहीं। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे इस मैच के तहत इंग्लिश कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। इंग्लैंड की टीम पहले ही शुरुआत खराब रही ।

टीम  शुुरुआत में ही विकेट गंवाकर दबाव में आ गई थी और फिर लगातार विकेट गिरते रहे । आपको बता दें कि विराट कोहली अपनी आक्रामक रवैया के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर मैदान पर विपक्षी खिलाड़ी और अंपायर से भिड़ं जाते हैं। हालांकि विराट कोहली ने अपनी आक्रामकता पर नियंत्रण भी किया है। पर मोहम्मद सिराज और बेन स्टोक्स के मामले में उन्हें बोलना अहम हो गया था और इसलिए वह उन्होंने बेन स्टोक्स बहस की।हालांकि यह गनीमत रही कि खिलाड़ियों के बीच मामला ज्यादा नहीं बढ़ा

IND vs ENG:अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फिर दो दिन के भीतर खत्म हो सकता है टेस्ट मैच