×

IND vs ENG: टेस्ट सीरीज में दोनों टीमों के इन पांच खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी नजरें

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। टेस्ट सीरीज का आगाज पांच फरवरी से चेन्नई के चेपक मैदान पर होने वाला है।इस सीरीज के आगाज से पहले हम यहां पांच खिलाड़ियों का जिक्र कर रहे हैं, जिन पर टेस्ट सीरीज में सबकी नज़रें होंगी।

BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly की हेल्थ को लेकर अपोलो अस्पताल ने दिया अपडेट

शुभमन गिल- आस्ट्रेलिया दौरे पर शुभमन गिल की डेब्यू टेस्ट सीरीज शानदार रही और वह अब भारतीय टीम के मैच जिताऊ खिलाड़ी बन चुके हैं। आस्ट्रेलिया के खिलाफ गिल ने 91 रनों की करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी।मानकर चला जा रहा है कि शुभमन गिल इंग्लैंड के खिलाफ भी टीम इंडिया के लिए बड़ी भूमिका अदा करेंगे।

IPl Auctions 2021:नीलामी में भाग लेने वाले सभी लोगों का दो बार किया जाएगा कोरोना टेस्ट

विराट कोहली- पितृत्व अवकाश के चलते विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैचों में खेलते नजर नहीं आए थे, पर अब उनकी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से वापसी होगी। विराट के प्रर्दशन पर सबकी नज़रें रहेंगी, देखने वाली बात रहती है कि वह अपनी शानदार फार्म दिखा पाते हैं या नहीं।

PAK vs SA: फवाद अलाम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कराची टेस्ट में शतक ठोककर रचा इतिहास

जो रूट – इंग्लैंड के कप्तान जो रूट शानदार फार्म में हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में 226 रनों की पारी खेली और इस बात के संकेत दिए कि वह भारत के लिए भी मुसीबत बनेंगे।


जेम्स एंडरसन- इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन शानदार फार्म में हैं। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ खेलते हुए हाल ही में टेस्ट क्रिकेट के तहत 30 वीं बार फाइव विकेट का हॉल लेने का कारनामा किया।

मोहम्मद सिराज- सिराज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए डेब्यू किया और टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते भारत की ओर सबसे ज्यादा 13 विकेट लेने का कारनामा किया।