×

IND VS AUS कंगारू टीम के इन दो खिलाड़ियों से बचकर रहना होगी टीम इंडिया को

 

जयपुर। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी 20 और वनडे सीरीज खेली जानी है । दोनों टीमों के बीच पहले दो टी 20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी जिसका आगाज 24 फरवरी से होगा। कंगारू टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी मौजूद हैं जो भारतीय टीम की मुसीबत बढ़ा सकते हैं।

 पर हम यहां दो खिलाड़ी के नाम गिनाने जा रहे हैं जो सचमुच भारतीय टीम के लिए मुसीबत बन सकते हैं। इसमें पहला नाम मार्कस स्टोइनिस – बता दें की 29 साल के इस खिलाडी़ ने हाल ही के दिनों में टी 20 क्रिकेट में खूब धमाल मचाया है। पिछले दिनों इसने भारत के खिलाफ तीन मैच खेले जहां 47, 29 और दस रन की पारियां खेली।   वहीं गेंदबाज़ी में चार विकेट लिए । यही नहींं भारत के खिलाफ पिछली टी 20 सीरीज के तीन मैचों नाबाद 33 रन , 4 रन और 25 रनों का योगदान दिया है और 4 ओवर की गेंदबाज़ी में दो विकेट  अपने नाम किए ।अब भारतीय टीम को सीरीज जीतने ही तो इस ऑलराउंडर खिलाडी़ का तोड़ निकालना होगी।

 दूसरा नाम डार्शी शॉर्ट – यह बल्लेबाज़ भारतीय टीम के लिए ख़तरा बन सकता है । बीते दिनों बिग बैश लीग में इस खिलाड़ी ने खूब जलवा दिखाया है । उन्होंने टूर्नामेंट में मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ 96 रनों की नबाद पारी खेलकर दिला जीता। डार्शी शॉर्ट भारत के खिलाफ टी 20 सीरीज का तो हिस्सा हैं पर वनडे के सीरीज के लिए स्टैंडबॉय के तौर पर रखा गया है।  डार्शी शॉर्ट आईपीएल में खेल चुके हैं इसलिए उन्हें भारत के  क्रिकेट  ग्राउंड का खास अनुमान हैं देखना होगीकी वह कैसा  प्रदर्शन कर ते हैं।