×

IND vs AUS: पोटिंग ने अगले टेस्ट मैच मेें ऑस्ट्रेलिया को इस कारण फिर बताया जीत का दावेदार

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) टीम इंडिया ने एडिलेड टेस्ट मैच में को जीत कर कंगारू धरती पर जीत का परचम पहरा दिया है और इसके साथ उसने जता दिया हैकि वह सीरीज जीतने का दम भी रखती है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगला टेस्ट मैच पर्थ में खेला जाना है ।

उससे पूर्व कंगारू कप्तान रिकी पोंटिंग ने चेताया है। भारत को अगला टेस्ट शुक्रवार को पर्थ में खेलना है। इस पिच पर पुजाना इतिहास बल्लेबाजों के लिए भयावह रहा है। पर हाल के कुछ सालों को देखा जाए तो वाका की ये पिच अब उतनी तेज नहीं रही है। हाल के सालों में इस मैदान पर बल्लेबाजों ने भी धड़ल्ले से रन बनाए हैं । रिकी पोंटिंग को भी पर्थ की तेजी और उछाल पर पूरा भरोसा है और वे मान रहे हैं कि पर्थ की परिस्थितियां अब भी कंगारूओं के लिए आसान हैं ।

ख़बरों की माने तो उन्होंने कहा – मुझे लगता है पर्थ में भारतीयों से ज्यादा हमारे लड़के फायद में रहेंगे। पर उसके लिए हमको वास्तव में शानदार वापसी करने की जरूरत है। इसके साथ ही पोंटिंग ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया को पहले मैच में की गई गलतियों को ठीक करना होगा ।

हालांकि पोटिंग ने यह भी कहा की ऐसा नहीं है एडिलेड में भारत सबसे बेस्ट तरीके से खेला है, लेकिन वे निश्चित रूप से क्षमतावान हैं। इसके अलावा पोटिंग ने अपनी टीम को हिदायत दी कि जल्दबाजी में कोई गलत फैसला लेने से बचे और दूसरे मैच में भी वहीं टीम उतारे जो पहले मैच में थी। इस मामले में पोंटिंग ने फिंच पर विश्वास जताया है जो एडिलेड टेस्ट की दोनों पारियों में फेल हुए थे।