×

IND vs AUS : केएल राहुल पहले टेस्ट से हो सकते हैं बाहर, बैटिंग कोच ने दिये संकेत

 

जयपुर.भारतीय टीम इस समय आॅस्ट्रेलिया की सरजमी पर है। टीम को 6 दिसंबर से चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज का पहला मैच एडिलेड के मैदान पर खेला जाएगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया चार दिन का एक अभ्यास मैच खेल रही है। यह अभ्यास मैच आॅस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ खेल रही है। यह मैच सिडनी में खेला जा रहा है।


आपको बता दें कि इस अभ्यास मैच में टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल महज तीन रन बनाकर आउट हो गए। राहुल का एक बार फिर से फ्लॉप शो जारी रहा है। केएल राहुल को लेकर टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच संजय बांगड ने बयान दिया है।


टीम इंडिया के कोच संजय बांगड ने कहा है कि केएल राहुल अब छोटे नहीं रहे हैं उनको अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अब चार साल पूरे हो चुके हैं। उन्होंने 2014-15 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था। जिस सीरीज में उन्होंने अपना पहला शतक भी जमाया था।


भारतीय टीम के बैटिंग कोच संजय बांगर ने कहा कि राहुल आज अच्छे मूड में दिख रहे थे लेकिन थोड़ी देर बाद उन्होंने अपना धैर्य खो दिया। अब हमें उनको लेकर थोड़ा सोचना पड़ेगा।

आपको बता दें कि इस अभ्यास मैच में केएल राहुल ने 18 गेंदों का सामना किया है। इन पर महज 3 रन ही बना सके। इससे पहले भी केएल राहुल पूरी तरह से फ्लॉप रहे है। क्योंकि राहुल ने विंडीज के खिलाफ और इंग्लैंड के खिलाफ उनका प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा था। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ पांचवे मैच में शतक लगाया था।