×

पहले टी20 में इस धाकड़ बल्लेबाज को मिल सकता है मौका, देखे संभावित प्लेइंग 11

 

जयपुर.पाकिस्तान और आॅस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी—20 सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज का आगाज 24 अक्टूबर से होगा। इससे पहले दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई थी। इस सीरीज को पाकिस्तान ने 1—0 से अपने नाम किया है। पाकिस्तान एशिया कप के बाद शानदार प्रदर्शन कर रही है। क्योंकि एशिया कप में पाकिस्तान का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा था। लेकिन इसके बाद दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1—0 से जीत दर्ज की।

आपको बता दें कि पाकिस्तान और आॅस्ट्रेलिया के बीच पहला टी—20 मैच 24 अक्टूबर को खेला जाएगा। यह मैच रात 9.30 बजे से अबू धाबी के स्टेडियम में खेला जाएगा।


गौरतलब है कि पाकिस्तान टीम इस समय आईसीसी की टी—20 रैंकिंग में पहले पायदान पर है। जबकि वहीं आॅस्ट्रेलिया इस सूची में तीसरे नंबर पर है। टीम इंडिया इस सूची में दूसरे नंबर हे। इसलिए पाकिस्तान से इस सीरीज में आॅस्ट्रेलिया को बचकर रहना होगा। क्योंकि आॅस्ट्रेलिया से पाकिस्तान ने टेस्ट सीरीज जीती है।

दरअसल कयास लगाया जा रहा है कि पहले टी—20 मुकाबले में पाकिस्तान की ओर से साहिबजादा फरहान को मौका मिल सकता है। क्योंकि सरफराज अहमद इस मैच में इस युवा खिला​डी को मौका दे सकते है। फरहान ने घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके साथ ही वे टी—20 के खतरनाक खिलाडियों में गिने भी जाते है।

ये हो सकती है पहले टी20 के लिए संभावित प्लेइंग 11 टीम:सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमान, शाहीन अफरीदी, बाबर आज़म, शोएब मलिक, असिफ अली, हुसैन तलत, मोहम्मद हफीज, फहीम अशरफ, हसन अली और साहिबज़ादा फरहान