×

चोट से उबरकर हार्दिक पंड्या ने शुरू किया अभ्यास, इस सीरीज में करना चाहते हैं वापसी

 

जयपुर.भारतीय टीम के आॅलरांउडर खिलाडी हार्दिक पांडया ने चोट से उबकर अभ्यास शुरू कर दिया है। हार्दिक पांडया एशिया कप के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ चोटिल हो गए थे। उनकों पाकिस्तान के खिलाफ पहले लीग मैच में चोट लग गई थी। उनकी पीठ में चोट लगी थी। पांडया की चोट इतनी गंभीर थी । वे बाद मैदान में ही गिर गए और इसके बाद उनको स्ट्रे​चर की सहायता से मैदान से बाहर ले जाया गया।

आपको बता दें कि इसके बाद पांडया को पूरे टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। फिर इसके बाद में विंडीज के खिलाफ भी तीनों सीरीज में पांडया को टीम में शामिल नहीं किया गया । और अब आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन मैचों की टी 20 सीरीज में भी पांडया को शामिल नहीं किया गया है।

Focused and determined! Feels good to be bowling after 60 days, on my road to recovery pic.twitter.com/D5moHZKVfd

— hardik pandya (@hardikpandya7) November 19, 2018

भारतीय टीम का आॅलराउंडर खिलाडी इन दिनों रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया से गुजर रहा है। हाल ही में पंड्या ने ट्विटर पर अपना एक अभ्यास का वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा किया है। जहां उन्होंने बताया कि 60 दिन के अंतराल के बाद उन्होंने नेट्स पर गेंदबाजी का अभ्यास शुरू किया है।

पांडया को चोट के कारण टीम में शामिल नहीं किया गया है। लेकिन अब पांडया का मानना है कि वे वनडे सीरीज में टीम में वापसी कर लेंगे। टीम इंडिया का तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के लिए टीम का ऐलान होना बाकि है। इसलिए पांडया को उम्मीद है कि वे एकदिवसीय सीरीज में टीम में वापसी कर लेंगे।