×

हरमनप्रीत के तूफानी शतक पर सहवाग-रोहित शर्मा ने दिए बड़े बयान, तारीफ़ में कही ये खास बात

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। महिला टी 20 विश्वकप का आगाज हो चुका है। टूर्नामेंट में भारत ने न्यूजीलैंड को 34 रनों से हराकर आगाज किया है। बता दें की भारत के लिए इस मैच में जीत की असली हकदार कप्तान हरमनप्रीत कौर थी। जिन्होंने मुकाबले में तूफानी शतक जड़ते हुए इतिहास रचा।

 बता दें की कप्तान हरमनप्रीत कौर के शानदार शतक के बाद गेंदबाजों ने दमदार प्रदर्शन से टीम इंडिया ने यह मुकाबला अपने नाम किया । बता दें की मुकाबले में भारत को जीत दिलाने वाली हरमनप्रीत को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड चुना गया। उन्होंने 51 गेंदों पर 103 रनों से बनाए।  इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और 8 छक्के भी निकले । हरमनप्रीत की इस तूफानी को देखकर कई भारतीय क्रिकेटर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सहवाग ने ट्वीट अकाउंट पर लिखा कि हरमनप्रीत कौर ! शानदार शतक, आपका बैट स्विंग कमाल का है। 

जिससे आपने एक जोरदार वापसी पारी खेली । यही नहीं इसके साथ ही सहवाग ने लिखा है कि -जीत से शुरूआत और हरमनप्रीत ने किया दीवाली पर धमाका। जिससे टीम इंडिया ने ओपनिंग मैच में बहुत आसान जीत दर्ज की। आपको जीत की बधाई हो गर्ल्स।

भारत के रोहित शर्मा ने लिखा कि – क्या शुरुआत हुई महिला टी 20 विश्वकप की। शानदार पारी जेमिमा की, जिन्होंने बड़े शांत तरीके ही पारी को आगे बढ़ाया और उसके बाद हरमनप्रीत कौर ने अविश्वनीय पारी खेली। वो भारत की ओर से महिला टी 20 विश्वकपमें शतक लगाने वाली पहली महिला क्रिकेटर बनी है। इसके अलावा हरमनप्रीत के शतक पर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा और हर्ष भोगले ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी।