×

भारत -ऑस्ट्रेलिया टेस्ट के दौरान हरभजन सिंह ऑस्ट्रेलिया को करेंगे सपोर्ट? ट्विटर पर लिखी ऐसी बात

 

जयपुर. भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होने वाला है। इस सीरीज का पहला मैच 6 दिसंबर को खेला जाना है। यह मैच एडिलेड के मैदान पर खेला जाएगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया ने टी20 सीरीज और अभ्यास मैच खेला है। टी20 सीरीज 1—1 की बराबरी पर रही है। तो वहीं अभ्यास मैच ड्रा रहा है। इस सीरीज से पहले क्रिकेट के दिग्गज तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे है।


लेकिन इस सीरीज से पहले टीम इंडिया के आॅफ स्पिनर हरभजन सिंह भडक गए है। दरअसल हरभजन सिंह को लेकर एक बात सोशल ​मीडिया पर एक बयान वायरल हो रहा है। इसमें हरभजन के माध्यम से यह कहा गया है कि यदि चयनकर्ता रोहित शर्मा को आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल नहीं करते हैैं तो वो भारत को नहीं आॅस्ट्रेलिया टीम को सपोर्ट करेंगे।

आपको बता दें कि जब यह बात खुद हरभजन को मिली तो इस खबर को उन्होंने झुठी बताई है। इसके साथ ही हरभजन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए कहा है हिक यह खबर बिल्कुल गलत है।

इसके साथ ही यह खबर फैलाने वालों की क्लास भी लगाई है। हरभजन ने कहा है कि ऐसी खबर से दूर रहें और भारत को इस ऐतिहासिक सीरीज के लिए भारत को चियर करें। इस टेस्ट सीरीज के लिए रोहित शर्मा को शामिल किया गया है। रोहित को काफी समय बाद टीम में शामिल किया गया है।


रोहित शर्मा ने इससे पहले सीमित ओवरों के खेल में शानदार प्रदर्शन किया है। इस प्रदर्शन के बदौलत ही रोहित को टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। लेकिन अब देखना होगा कि टीम में रोहित को शामिल किया जाता है या नहीं?