×

खुशखबरी : भारतीय वनडे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा हुए टीम में शामिल

 

जयपुर. टीम इंडिया की टेस्ट सीरीज से बाहर चल रहे रोहित शर्मा घरेलु क्रिकेट में खेलते हुए नजर आ सकते है। रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में शामिल नहीं किया गया था। हालांकि रोहित के चयन न होने के बाद टीम चयनकर्ताओं पर सवाल खडे किए गए थे। लेकिन अब रोहित मुबंई की तरफ से विजय हजारे ट्रॉफी में अपनी घरेलू टीम का हिस्सा बन सकते है।


गौरतलब है कि रोहित शर्मा विजय हजारे ट्रॉफी में मुबंई की तरफ से क्वार्टर फाइनल में खेलते हुए नजर आएंगे। इस​ बात का खुलासा टीम के कोच विनायक सावंत ने किया है। मुबंई के कोच विनायक सावंत ने बताया है कि रोहित शर्मा इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं है।

इसलिए वे मुबंई की तरफ से विजय हजारे ट्रॉफी में क्वार्टर फाइनल में खेलेंगे।इसके सा​थ ही यदि मुबंई की टीम इस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मैच में जीत दर्ज करती है। तो वे फाइनल में खेलते हुए नजर आ सकते है।

हालांकि रोहित शर्मा के शामिल होने पर टीम ज्यादा मजबूूत हो गई है।आपको बता दें कि रोहित शर्मा को वेेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है।

इतना ही नहीं इस सीरीज में रोहित शर्मा को एक बार टीम की कमान भी मिल सकती है। क्योंकि कयास लगाया जा रहा है कि इस सीरीज से एक बार फिर से कोहली को आराम दिया जा सकता है।