×

विवाद हुआ खत्म, अब इन तीन दिग्गज खिलाड़ियों की वेस्टइंडीज टीम में होगी वापसी

 

जयपुर.वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड और टीम के खिलाडियों के बीच काफी समय से मतभेद चल रहा था। लेकिन अब वह विवाद खत्म होता नजर आ रहा है। क्योंकि खिलाडियों और बोर्ड के बीच एक बातचीत हुई । जिसका सकारात्मक संकेत मिल रहा है। क्योंकि अगर ऐसा होता तो सुनील नरेन,ब्रावो और पोलार्ड जल्द ही वनडे में टीम की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड और खिलाडियों के बीच मतभेद का प्रमुख कारण ब्रावो,सुनील नरेन और पोलार्ड ने विश्व कप के क्वालीफायर खेलने के बजाय पाकिस्तान की क्रिकेट लीग में खेलना पसंद किया था। इस कारण से इन खिलाडियो और बोर्ड के बीच मतभेद हो गया ।


बोर्ड ने फरवरी में होने वाले सुपर-50 टूर्नामेंट का आयोजन अब अक्टूबर में करवाने का फैसला लिया हैं जिसमे हिस्सा लेकर खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2019 के लिए अपनी दावेदारी पेश करेंगे दोस्तों अगर वेस्टइंडीज टीम में सुनील नरेन, ब्रावो और पोलार्ड शामिल हो जाते हैं तो टीम को बहुत मजबूती मिलेगी।

हालांकि वेस्टइंडीज की टीम इस समय भारत के दौरे पर है। इस समय दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इसके बाद पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी और आखिर में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। लेकिन दो मैचों की टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज 1—0 से पीछे है।

वेस्टइंडीज की वनडे और टी—20 टीम का ऐलान हो चुका है। लेकिन वनडे की टीम टी—20 के मुताबिक काफी कमजोर नजर आ रही है। क्योंकि वनडे टीम में बडे और अनुभवी खिलाडियों की कमी नजर आ रही है। ज्यादातर खिलाडी अनुभवहीन ही है।