×

Chris Morris ने किया खुलासा, IPL बायो बबल में कोरोना की एंट्री के बाद कैसा था खिलाड़ी के बीच माहौल

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस के चलते आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया । टूर्नामेंट में सबसे पहले केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे , वहीं इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद के रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा भी कोरोना पॉजिटिव निकले और आनन- फानन में टूर्नामेंट को निलंबित करना पड़ा ।

WTC Final से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी ख़बर, यह खिलाड़ी है वजह

आईपीएल खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी अपने घर लौटे हैं । दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज भी अपने घर पहुंच गए हैं। राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए खेलने वाले क्रिस मोरिस ने घर पहुंचने के बाद बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि आईपीएल के बायो बबल में कोरोना की एंट्री के बाद खिलाड़ियों के बीच कैसा माहौल था।दक्षिण अफ्रीका पहुंचने के बाद क्रिस मोरिस ने कहा कि ,निश्चित तौर पर मैं राहत महसूस कर रहा हूं ।

IPL 2021 में अपने प्रदर्शन के दम पर सुर्खियों में रहने वाले इस युवा गेंदबाज के पिता को हुआ कोरोना
मोरिस ने बताया है कि उन्हें रविवार  रात को ही केकेआर के खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिल गई थी। दक्षिण अफ्रीका पहुंचने के बाद क्रिस मोरिस ने कहा कि ,निश्चित तौर पर मैं राहत महसूस कर रहा हूं । मोरिस ने बताया है कि उन्हें रविवार  रात ही को ही केकेआर के खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिली साथ ही उन्होंने कहा कि जैसे ही हमें इस बारे में पता चला कि बायो बबल के अंदर खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए हैं तो सभी ने सवाल करने शुरु कर दिए।

COVID-19 :इस महिला क्रिकेटर पर टूटा दुखों का पहाड़, मां के बाद बहन को भी लील गया कोरोना

हम सभी के अंदर निश्चित तौर पर खतरे की घंटी बजनी शुरु हो गई थी। क्रिस मोरिस ने बताया कि पॉजिटिव केस आने के बाद खिलाड़ियों के बीच बायो बबल में अफरा तफरी का माहौल था।क्रिस मोरिस ने कहा कि बायो बबल में पॉजिटिव केस आने के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी खासतौर से घबराए हुए थे।